ऑनलाइन शिक्षा के संशय दूर करने का प्रयास करता है जैन ऑनलाइन का विज्ञापन

0
108

कोलकाता : डीम्ड टू बी यूनिवर्सिटी जैन की जैन ऑनलाइन ने आधिकारिक तौर पर अपने नया ब्रांड अभियान जारी किया। यह विज्ञापन ऑनलाइन शिक्षा को लेकर संशयों को दूर करने का प्रयास करता है। दो 60-सेकंड की फिल्मों के नेतृत्व में, विज्ञापनों को 15-30 सेकंड के छोटे और सामयिक संदेशों के साथ विविध प्लेटफार्मों के अनुरूप अनुकूलित किया गया है। जिज्ञासु कार्यालय सहयोगियों और जांच करने वाले पड़ोसियों की विशेषता वाला एकीकृत ओमनी चैनल अभियान, इस बात की पड़ताल करता है कि कैसे प्रभावशाली लोगों का एक समूह एक महत्वाकांक्षी शिक्षार्थी की पसंद को प्रभावित करता है। हाइपर कनेक्ट एशिया द्वारा परिकल्पित ब्रांड फिल्में हास्य व्यंग्य के माध्यम से ब्रांड का मूल संदेश देती हैं। रिलीज होने के बाद से, वीडियो को 10 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है।
डॉ. राज सिंह, कुलपति- जैन (डीम्ड-टू-बी यूनिवर्सिटी) ने इस अभियान पर अपने विचार साझा किए, “हमारा ब्रांड अभियान हमारे विश्वास को रेखांकित करता है कि विकल्पों से भरी दुनिया में, सही सलाह अक्सर किसी के प्रभाव या राय निर्माताओं से आती है। ”
हाइपर कनेक्ट एशिया के सह-संस्थापक और क्रिएटिव लीड, किरण खड़के ने कहा, “महामारी ने उन छात्रों के लिए विकल्पों के एक पूल के दरवाजे खोल दिए हैं, जो ऑनलाइन विश्वसनीय डिग्री प्रोग्राम की तलाश में हैं। इससे एडटेक सेक्टर में तेजी आई है। हमने पहले अभियान के लिए कार्यस्थल में आगे रहने के लिए एक भावुक पेशेवर हमेशा अपने पैर की उंगलियों पर इस विचार को चुना, और दूसरा उस परिदृश्य की पड़ताल करता है जहां एक पड़ोसी की जिज्ञासा कुछ फायदेमंद होती है। फिल्म सापेक्ष जीवन स्थितियों के माध्यम से उनकी चिंताओं का समाधान देने की कोशिश करती है जिससे दर्शक संबंधित हो सकते हैं। ”

Previous article2 साल बाद मोहम्मद अली पार्क लौटी यूथ एसोशिएसन की दुर्गा पूजा
Next articleजानिए महालया का महत्व
शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

nine + 6 =