ऑरिफ्लेम ने कोलकाता में खोला नया सर्विस सेंटर

0
58

मनाया 55 साल पूरे होने का जश्न 

दिया जायेगा आधुनिक प्रशिक्षण 

कोलकाता । ऑरिफ्लेम ने कोलकाता में नया सर्विस सेंटर (सेवा केन्द्र) खोला है।  भवानीपुर इलाके में स्थित यह सर्विस सेंटर 5500 वर्गफीट से ज्यादा के क्षेत्र में फैला हुआ है। यहाँ अलग से प्रशिक्षण एवं बैठक कक्ष मौजूद हैं, ताकि ब्राण्ड पार्टनर्स को ज्यादा से ज्यादा प्रशिक्षण एवं बैठकें संचालित करने की अनुमति दी जा सके।

कोलकाता के केंद्र में स्थित यह उच्च श्रेणी का सेवा केन्द्र आसानी से सभी की पहुँच में होगा, जिससे ऑरिफ्लेम अपने ब्राण्ड पार्टनर्स के परिवार में ज्यादा लोगों को शामिल कर सकेगा। सपनों को पूरी करने की अपनी यात्रा में ऑरिफ्लेम का लक्ष्य है ज्यादा लोगों तक पहुँचकर उनका उत्थान करना। ज्यादा प्रशिक्षण एवं बैठकों से इस ब्राण्ड की ग्राहक सेवा तेजी से समृद्ध होगी। इस अवसर पर ऑरिफ्लेम के वाइस प्रेसिडेंट, दक्षिण एशिया के प्रमुख सह ऑरिफ्लेम इंडिया के एमडी फ्रेडरिक विडेल  ने कहा, यह नयी शुरुआत हमारे 55 साल पूरे होने के जश्न में हुआ है, जब हम उन क्षणों को संजो रहे हैं, जो हमें अपनी यात्रा में यहाँ तक लेकर आये हैं। हम ज्यादा से ज्यादा लोगों की क्षमता को सामने लाना और उनके सपनों को पूरा करना
चाहते हैं और ऐसा करने के लिये सपनों के इस शहर से बेहतर कोई जगह नहीं है।”

Previous articleभवानीपुर कॉलेज की लाइब्रेरी में गालिब के व्यक्तित्व और कृतित्व पर चर्चा
Next articleएलन मस्क ने 44 अरब डॉलर में खरीद लिया ट्विटर
शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

four × 2 =