ऑल इंडिया मार्केट क्वेस्ट बिजनेस प्लान प्रतियोगिता में एचबीएस प्रथम रनर -अप

0
162

कोलकाता : हेरिटेज बिजनेस स्कूल, कोलकाता पश्चिम बंगाल का एकमात्र बी-स्कूल बन गया, जिसने ऑल इंडिया मार्केट क्वेस्ट बिजनेस प्लान प्रतियोगिता 2021 में प्रथम रनर-अप का स्थान हासिल किया। यह कार्यक्रम बीएनपीडी इको लैब्स द्वारा 4 जून 2021 को एक रीसाइक्लिंग और अपशिष्ट प्रबन्धन कम्पनी स्टार्ट टू स्टार्टअप (Start2Startup) के सहयोग से आयोजित किया गया था और परिणाम हाल ही में घोषित किए गए थे।
हेरिटेज बिजनेस स्कूल की छात्र टीम केनेसियन के सदस्यों स्वेता झा और सुभदीप दत्ता शामिल हैं, जिनकी व्यवसाय योजना डॉ. क्लिक- (सभी चिकित्सा आवश्यकताओं के लिए एक एकीकृत डिजिटल प्लेटफॉर्म) को प्रतियोगिता में उपविजेता स्थान के लिए चुना गया था। पहला पुरस्कार दिल्ली विश्वविद्यालय के प्रतिनिधित्व वाली टीम सिपर ने लिया और दूसरा उपविजेता टीम मस्किटियर्स ने संयुक्त रूप से श्री राम कॉलेज ऑफ कॉमर्स और टीम स्कूबर्स का प्रतिनिधित्व किया, जिसका प्रतिनिधित्व आईआईटी दिल्ली ने किया।
हेरिटेज बिजनेस स्कूल द्वारा प्रस्तुत परियोजना का विवरण:- डॉ. क्लिक एक दवा मंच के रूप में एक सॉफ्टवेयर है जिसका उद्देश्य नुस्खे और परीक्षण रिपोर्ट का वास्तविक समय भविष्य कहनेवाला विश्लेषण प्रदान करना है और ऑनलाइन डॉक्टर परामर्श से लेकर अंतिम मील दवा वितरण तक सभी प्रकार की फार्मेसी जरूरतों के लिए एक एकीकृत मंच प्रदान करता है।

Previous articleलीवा मिस दिवा 2021 हुआ डिजिटल, भाग ले सकेंगी ट्रांसवुमन
Next articleहिंदी पत्रकारिता के प्रवर्तक के नाम पर होगा आईआईएमसी का पुस्तकालय
शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

10 + eleven =