कामधेनु ने सोशल मीडिया पर शुरू किया नया प्रचार अभियान

0
26

बाहरी दीवारों को खराब मौसम से बचाने की पहल

कोलकाता । कामधेनु पेंट्स ने 9 जून से 12 जून 2022 तक कंपनी के सोशल मीडिया चैनलों पर एक विशेष अभियान शुरू किया। अभियान का प्राथमिक उद्देश्य चरम मौसम की स्थिति के हानिकारक प्रभावों से बाहरी इमारतों के रखरखाव और सुरक्षा के बारे में जागरूकता प्रदान करना होगा।
कामधेनु पेंट्स के निदेशक सौरभ अग्रवाल ने कहा, “गर्मी के बढ़ते तापमान और आसन्न मानसून भवन और अन्य संरचनाओं पर उनके नकारात्मक प्रभाव को कम करने के लिए उपयुक्त उपायों की मांग करता है। अंदर रहने वालों की रक्षा करते हुए बाहरी दीवारें लगातार तत्वों के संपर्क में आती हैं। सूरज और बारिश के संपर्क में आने से यूवी डिग्रेडेशन, रंग फीका पड़ना, दाग, नमी, शैवाल की वृद्धि और ऐसे ही अन्य दुष्प्रभाव हो सकते हैं। उच्च गुणवत्ता और विशिष्ट एक्सटीरियर इमल्शन पेंट का उपयोग बाहरी को इन सभी मुद्दों से बचाने में मदद कर सकता है और दीवारों को हमेशा के लिए नया बनाए रखने में मदद कर सकता है।”
कामधेनु पेंट्स भारत में उपभोक्ताओं को सस्ती कीमत पर सामान्य प्रयोजन के सजावटी पेंट के साथ-साथ विशेषज्ञ विश्व स्तरीय उत्पादों का उत्पादन और बिक्री करता है। विशेष रूप से विकसित एक्सटीरियर इमल्शन उत्पाद जैसे ‘वेदर सुप्रीम’ और ‘वेदर क्लासिक मैक्स’ वैश्विक उत्पादों में सर्वश्रेष्ठ हैं और अत्यधिक नमी और गर्मी से अद्वितीय सुरक्षा प्रदान करते हैं, भारी वर्षा के दुष्प्रभावों से लड़ते हैं, शैवाल के विकास को रोकते हैं। और दीवारों पर कवक, क्षारीय और यूवी गिरावट, और भी बहुत कुछ जबकि आपकी दीवारों के समृद्ध रूप की रक्षा भी करता है।

Previous articleएचआईटीके के पूर्व छात्र अग्नीश द्वारा सम्पादित शॉर्ट फिल्म पुरस्कृत
Next articleद हेरिटेज अकादमी में आयोजित हुआ फिल्मोत्सव
शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

eighteen + twenty =