कोटाक इन्वेस्टमेंट का कोटाक चेरी बाजार में

0
33

कोलकाता । कोटक महिंद्रा बैंक की सहायक कंपनी कोटक इन्वेस्टमेंट एडवाइजर्स लिमिटेड ने ‘कोटक चेरी’ – ए क्यूरेटेड टेक लेड इन्वेस्टमेंट मैनेजमेंट प्लेटफॉर्म की घोषणा की। कोटक चेरी को अनुभवी निवेश प्रबंधकों द्वारा समर्थित एक मजबूत डिजिटल ऐप के माध्यम से उपयोगकर्ताओं को समग्र निवेश समाधान प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। कोटक चेरी स्टॉक, बॉन्ड, म्यूचुअल फंड, फिक्स्ड डिपॉजिट और नेशनल पेंशन स्कीम (एनपीएस) से लेकर एक्सचेंज ट्रेडेड फंड्स (ईटीएफ) जैसे प्रगतिशील निवेश के अवसरों के लिए निवेश समाधान प्रदान करता है।
कोटक चेरी के सीईओ डिजाइनेट श्रीकांत सुब्रमणियन ने कहा, “ हमारा मानना ​​है कि निवेश के मामले में गहन डोमेन अनुभव मायने रखता है। यह वन स्टॉप प्लेटफॉर्म है जो लोगों को विशेषज्ञों की तरह निवेश करने में मदद करेगा। चेरी के पास जल्द ही पूर्ण ओपन आर्किटेक्चर होगा, जहां ऐप उपयोगकर्ता जल्द ही अपनी पसंद के प्रदाताओं के साथ अपने बैंकिंग और ब्रोकिंग संबंधों को बनाए रखने में सक्षम होंगे, जबकि अभी भी हमारे डोमेन अनुभव और क्यूरेटेड सेवाओं की पूरी शक्ति से लाभान्वित होंगे।
कोटक चेरी एक ‘डू इट योरसेल्फ’ निष्पादन प्लेटफॉर्म के रूप में सक्षम है। आगे बढ़ते हुए, कोटक चेरी की उच्च प्रदर्शन वाली टीम ग्राहकों को स्टॉक बास्केट, रोबो एडवाइजरी, जीवन, चिकित्सा, सामान्य बीमा जैसे वित्तीय जीवन-स्तरीय समाधान भी प्रदान करेगी और अंतर्राष्ट्रीय निवेश को सक्षम करेगी। कोटक चेरी की तकनीक चपलता और सहयोग के सिद्धांतों पर आधारित है, जो पैमाने और लचीलापन के लिए बनाई गई है।

Previous articleएमसीसीआई ने आयोजित किया पूँजी बाजार के महत्व पर विशेष ई -सत्र
Next articleकृषि क्षेत्र में निजी क्षेत्र का सहयोग चाहती है राज्य सरकार
शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

four × 1 =