चांदी और ऑक्सीडाइज्ड जेवरों का रखें ख्याल

0
39

किसी भी जेवर को पहनना और अच्छा दिखना…उसे पहनने के तरीके पर निर्भर करता है और यही वह चीज है जो फैशन को बना या बिगाड़ सकती है। खासकर सिल्वर या ऑक्सीडाइज्ड गहनों को लेकर यह बात कही जा सकती है और कुछ बातों का ध्यान रखना जरूरी है ृ
तो ये टिप्स जरूर आपके काम आएंगे। सिल्वर ज्वेलरी को पहनने के लिए बस थोडा सा ध्यान देने की जरूरत है। फिर देखिए कैसे महफिल में बस आपका खूबसूरत लुक ही लोग देखेंगे।
इंडो वेस्टर्न से लेकर देसी लुक हर किसी के साथ इसे पहना जा सकता है। बस थोडा सा ध्यान देने की जरूरत है। जैसे कि आप कुर्ते के साथ सिल्वर स्टड को मैच कर सकते हैं। हल्के शेड के सिल्क पैटर्न वाले कुर्ते के साथ इस तरह की ज्वैलरी को पहना जा सकता है। बस इस बात का ध्यान रखें कि अगर कुर्ते में एंब्रायडरी हो तो वो सुनहरी ना हों।
सफेद रंग के आउटफिट के साथ आप अपनी मनपसंद स्टाइल कर सकती है। इस रंग के कपड़ों को वैराइटी की स्टाइलिंग से खूबसूरत बनाया जा सकता है। सफेद के साथ सिल्वर कलर की एक्सेसरीज बेहद खूबसूरत लग सकती है। फंकी स्टाइल के नेकपीस को आप सफेद कुर्ते के साथ मैच करें। वहीं आप मौके के हिसाब से सिल्वर चूड़ियों को भी शामिल कर सकती हैं। ये काफी खूबसूरत लुक देंगे।

Previous articleभारतीय भाषा परिषद के संस्थापक दिवस पर साहित्यिक अदालती चर्चा
Next articleपौधों को न लगे गर्मी की नजर
शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

10 + 8 =