टाइटन की अनुषंगी अमेरिकी फर्म में लेगी 17.5 फीसदी हिस्सेदारी

0
48

नयी दिल्ली । टाटा समूह की फर्म टाइटन कंपनी ने कहा कि उसकी अनुषंगी टीसीएल नॉर्थ अमेरिका इंक (टीसीएलएनए) ने अमेरिकी कंपनी ग्रेट हाइट्स इंक में 17.5 फीसदी अधिग्रहण के लिए दो करोड़ डॉलर (करीब 152 करोड़ रुपये) में करार किया है।
टाइटन ने शेयर बाजारों को सूचित किया है कि टीसीएलएनए ने ग्रेट हाइट्स इंक के साथ शेयर खरीद समझौता किया है। इस करार के तहत टीसीएलएनए को ग्रेट हाइट्स के पूंजीगत शेयर में 17.5 फीसदी मतदान हिस्सेदारी मिलेगी।
ग्रेट हाइट्स ‘‘क्लिन ओरिजिन’’ ब्रांड के तहत एलजीडी (प्रयोगशाला में विकसित हीरे) से बने गहनों की बिक्री करती है। वर्ष 2021 में इसका सकल राजस्व 2.5 करोड़ डॉलर रहा था।

Previous articleआरा में ‘आईआईटीएन चायवाला’ बेचता है 10 तरह की चाय
Next articleईपीएफओ ने 2021-22 के लिए भविष्य निधि जमा पर ब्याज दर घटाकर 8.1 फीसदी की
शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

nine − five =