ताउते से निपटने के लिए सरकार के साथ है ऐसोचेम

0
153

कोलकाता : ताऊते तूफान से निपटने के लिए एसोतेम सरकार की पूरी सहायता करेगाष वाणिज्य, उद्योग और रेल मंत्री पीयूष गोयल द्वारा पश्चिमी तट पर आसन्न चक्रवात की तैयारियों की समीक्षा के लिए बुलाई गयी एक उच्च स्तरीय बैठक में, एसोचैम ने यह आश्वासन दिया है। संबंधित एजेंसियों को यह सुनिश्चित करने के लिए कि कोविद -19 महामारी को रोकने और उसका इलाज करने के लिए महत्वपूर्ण उद्योग अरब सागर में “बहुत गंभीर” तूफान के निर्माण के कारण कम से कम व्यवधान पैदा कर रहे हैं।
बैठक में भाग लेते हुए बंदरगाह, नौवहन और जलमार्ग मंत्री, मनसुख मंडाविया, अध्यक्ष विनीत अग्रवाल और महासचिव दीपक सूद के नेतृत्व में एसोचैम की टीम ने एनडीएमए जैसी शीर्ष राहत और परिचालन एजेंसियों के साथ तैयारियों को साझा किया।
एसोचैम के अध्यक्ष ने वाणिज्य और उद्योग मंत्री को केंद्र और राज्यों की संबंधित एजेंसियों के साथ पूर्ण समन्वय का आश्वासन दिया ताकि विशेष रूप से फार्मास्यूटिकल्स, तरल चिकित्सा ऑक्सीजन और अन्य महत्वपूर्ण चिकित्सा उपकरणों में लगे उद्योग प्रभाव से अधिकतम सीमा तक अछूते रहें।

Previous articleउत्तरप्रदेश की अर्शी कोरोना मरीजों को मुफ्त में बाँट रही ऑक्सीजन सिलेंडर
Next articleबिड़ला हाई स्कूल में मनायी गयी रवीन्द्र जयन्ती
शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

eleven − nine =