पन्ना डायमंड वर्ल्ड ने हावड़ा में खोला अपना तीसरा स्टोर

0
71

हावड़ा : शादियों का मौसम आने ही वाला है और इस सीजन में खरीदार खरीददारी करने के लिए उमडेंगे। ऐसे में हावड़ा शहर के हावड़ा एसी मार्केट के पास राघव प्लाजा में अपना तीसरा स्टोर खोला है। भारत के विश्वसनीय ब्रांडों में से एक पन्ना डायमंड वर्ल्ड शोरूम के निदेशक पिंटू अग्रवाल ने कहा कि हावड़ा में नये शोरूम के साथ हमारा लक्ष्य विश्वस्तरीय और डायमंड की अनूठी ज्वैलरी खरीदने का अनुभव प्रदान करना है। इसके साथ ही ग्राहकों को रिटेल का बेजोड़ माहौल भी मिलेगा। इस शोरूम में हम अपने ग्राहकों को एक ही छत के नीचे हर अवसर के लिए खरीदारी करने का आनंद प्रदान करेंगे। उन्होंने कहा कि पन्ना डायमंड वर्ल्ड की शहर और देश के पूर्वी क्षेत्र में और विस्तार योजनाएं हैं और पन्ना डायमंड वर्ल्ड की यूएसपी फ्री डायमंड रिप्लेसमेंट, सबसे कम मेकिंग चार्ज और सबसे कम डायमंड रेट, बीआईएस हॉलमार्क और एसजीएल, आईजीआई प्रमाणित ज्वैलरी, प्रशंसा के साथ आजीवन मेंटेनेंस है। हीरों की, 15 दिनों के भीतर मुफ्त एक्सचेंज, ऑनलाइन शॉपिंग की सुविधा उपलब्ध है।

पिंटू अग्रवाल ने कहा कि नए स्टोर के लॉन्च के मौके पर पन्ना डायमंड वर्ल्ड अपने ग्राहकों को मेकिंग चार्ज पर 50 फीसदी की छूट, हीरे की कीमतों पर 25 फीसदी और 50,000/- की खरीद पर 0.25 ग्राम सोने का सिक्का मुफ्त दे रहा है। उन्होंने कहा कि हमारे सभी आभूषण हॉलमार्क वाले हैं और हीरे एसजीएल और आईजीआई जैसी दुनिया की सर्वश्रेष्ठ प्रमाणन कंपनी से प्रमाणित हैं।

बता दें कि पन्ना डायमंड वर्ल्ड ने अपना पहला स्टोर 2018 में कैमक स्ट्रीट कोलकाता में और दूसरा स्टोर, ग्लोब मॉल, लिंडसे स्ट्रीट में खोला था। पन्ना डायमंड वर्ल्ड के अनुसार हावड़ा ज़ोन एक बहुत ही परिपक्व और आभूषण प्रेमी ग्राहकों से भरा है, जो नवीन डिजाइनों की सराहना करते हैं और हीरे के बारे में बहुत जानकार हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

five × one =