बीएचएस का वार्षिक समारोह सम्पन्न

0
50

कोलकाता । बिड़ला हाई स्कूल का वार्षिक समारोह हाल ही में आयोजित हुआ। इस साल के समारोह की थीम टाइमलेस टुट – ए जर्नी बैक इन टाइम थी। कार्यक्रम का संचालन ग्यारहवीं कक्षा के अमन गुप्ता एवं रोहिताश्व दास ने किया। इस थीम से सम्बन्धित नाटक का मंचन भी तिया गया। वार्षिक रिपोर्ट स्कूल की प्रिंसिपल लवलीन सैगल ने प्रस्तुत की और विभिन्न क्षेत्रों में प्राप्त स्कूल की उपलब्धियों को सामने रखा।

बिड़ला हाई स्कूल में रवीन्द्र जयन्ती पर आयोजित हुए कई कार्यक्रम

कोविड वॉरियर का आईआईएचएम पुरस्कार पल्लवी भंसाली एवं जोसेफ ऑरोकियास्वामी को प्राप्त हुआ। इस साल 7 शिक्षक सेवानिवृत हुए। स्कूल की अल्यूमनी ने जरूरतमंद बच्चों तक 20 हजार आहार उपलब्ध करवाने की पहल की है। विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थी पुरस्कृत किये गये। इस साल स्टूडेंट ऑफ द इयर पुरस्कार आरम्भ किया गया। समारोह का समापन राष्ट्रगान से हुआ।

Previous articleसुशीला बिड़ला गर्ल्स स्कूल में मनाया गया मदर्स डे
Next articleउत्तराखंड के पर्य़टन मंत्री ने किया दुबई के अरेबियन ट्रैवल मार्केट का दौरा
शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

11 + 10 =