महाबीर दानवर ज्वेलर्स  ने की ‘कपल नम्बर 1’ प्रतियोगिता की घोषणा

कोलकाता ।  महाबीर दानवर ज्वेलर्स  की ओर से विवाहित जोड़ों को विशेष महसूस करवाने के लिए ‘कपल नम्बर 1 प्रतियोगिता की घोषणा की है। भारत में शादियों को हमेशा के लिए आनंदमय माना जाता है, लेकिन रोमांस को फिर से जगाना और हर गुजरते दिन को अपने साथी के साथ सेलिब्रेट करना भी महत्वपूर्ण है। इसी सोच को ध्यान में रखते हुए इस अनूठी, मनोरंजक और रचनात्मक प्रतियोगिता का आयोजन किया गया है।

इस अवसर पर अभिनेत्री ऋचा शर्मा, सेलिब्रिटी साड़ी ड्रेपिस्ट और स्टाइलिस्ट डॉली जैन, सेलिब्रिटी मोटिवेशनल स्पीकर नैना मोरे, महाबीर दानवर ज्वेलर्स के निदेशक विजय सोनी व महाबीर दानवर ज्वेलर्स के निदेशक अरविंद सोनी मौजूद थे। यह प्रतियोगिता सभी विवाहित जोड़ों को शादी के बाद की अपनी विशेष जोड़े की तस्वीरें भेजने के लिए आमंत्रित करती है। सभी भाग लेने वाले जोड़ों का स्क्रीनिंग राउंड होगा और उसके बाद ही उनका चयन किया जाएगा। साप्ताहिक चयनित जोड़ों को एमडीजे शोरूम जाने और छूट वाउचर प्राप्त करने का मौका मिलेगा।

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।