मिलिंद गाबा के भारत दौरे की घोषणा, पोस्टर जारी

0
49

कोलकाता । कोलकाता की सबसे बड़ी लाइव एंटरटेनमेंट कंपनी ‘सेलेक्ट’ की तरफ से ‘मिलिंद गाबा के इंडिया टूर’ के तहत कोलकाता में होनेवाले ‘लाइव इन कॉन्सर्ट’ की मेजबानी की जाएगी। यह मिलिंद गाबा का पहला ‘लाइव इन कॉन्सर्ट’ इंडिया टूर है, जिसे 2 महीनों के लिए आयोजित किया गया है। जिसमे 8 शहरों में ‘लाइव इन कॉन्सर्ट’ के तहत रंगारंग कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे । लाइव एंटरटेनमेंट कंपनी ‘सेलेक्ट’ की यह पहली और अनोखी पहल है। इस पूरे कंसर्ट को एक अनोखे और नए तरीके से, जिसे पहले कभी न देखा गया हो, इस हिसाब से अत्याधुनिक तरीके से पूरे इवेंट को डिजाइन किया गया है, जहां मिलिंद गाबा फैंस के बीच अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे। इस कार्यक्रम में हर प्रशंसक को अपने चहीते, मिलिंद गाबा के साथ लाइव कंसर्ट में अपने पसंदीदा गाना गाने और झूमने का भरपूर मौका मिलेगा।

मिलिंद गाबा के इंडिया टूर की घोषणा के साथ धमाकेदार पोस्टर लॉन्च के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में बॉलीवुड गायक मिलिंद गाबा, सेलेक्ट के प्रबंध निदेशक रवि अग्रवाल, सेलेक्ट प्रतिनिधि गीतेश शर्मा मौजूद थे। मिलिंद गाबा मशहूर भारतीय गायक, गीतकार, संगीत निर्माता और अभिनेता हैं, जो पंजाबी और बॉलीवुड संगीत से जुड़े हैं। उनके मशहूर  गाने “नजर लग जाएगी”, “शी डोंट नो” और “यार मोड दो” के लिए उन्हें जाना जाता है। उनके अति लोकप्रीय गीतों में, “नजर लग जाएगी”, “शी डोंट नो”, “मैं तेरी हो गई”, “जिंदगी दी पौड़ी”, “पीले पीले”, “सुंदर”, “नचुंगा ऐसे” और “क्या करू” शामिल हैं। उनके गीत “शी डोंट नो” का संगीत वीडियो 8 जनवरी 2019 को टी-सीरीज़ द्वारा यू ट्यूब पर लॉन्च किया गया था। जिस गाने के वीडियो को 500 मिलियन से अधिक बार देखा गया।

मीडिया से बात करते हुए, इस मौके पर बॉलीवुड सिंगर मिलिंद गाबा ने कहा, यह मेरा पहला भारत के अनन्य शहरों का दौरा होगा। देश के विभिन्न शहरों में अपने प्रशंसकों के लिए लाइव प्रदर्शन करने का यह अवसर पाकर मैं मेरे प्रशंसकों और आयोजकों का बहुत आभारी हूं। सेलेक्ट के साथ यह यात्रा निश्चित रूप से मेरे लिए इस जीवन में एक अविश्वसनीय अनुभव होगा। इस मौके पर सेलेक्ट के प्रबंध निदेशक रवि अग्रवाल तथा सेलेक्ट प्रतिनिधि गीतेश शर्मा  ने कहा, सेलेक्ट पूरे देश भर में मौजूद संगीत प्रशंसकों को बेहतरीन लाइव संगीत का अनुभव कराने में एक अहम भूमिका निभा रहा है। हम अपने प्रशंसकों के मनोरंजन के लिए मिलिंद गाबा के पहले मेगा भारत दौरे के साथ काम करने के लिए बेहद उत्साहित हैं। मिलिंद गाबा ने अपनी भावपूर्ण धुनों से पूरे देश में मौजूद लाखों प्रशंसकों के दिलों में अपनी अलग जगह बना ली है। प्रसंशकों के इस प्यार ने उन्हें इस पीढ़ी के दिलों की आवाज बना दिया है। सेलेक्ट द्वारा क्यूरेट किया गया यह इवेंट टूट, कोलकाता के साथ मुंबई, गोवा, बेंगलुरु, हैदराबाद जैसे प्रमुख शहरों के अलावा तीन अन्य शहर में आयोजित किया गया है। उनका विश्वास है कि इस इवेंट में शामिल होनेवाले मिलिंद गाबा के प्रशंसक यहां भरपूर मस्ती कर पाएंगे।

Previous articleअजहर आलम मेमोरियल फेलोशिप एवं स्कॉलरशिप घोषित
Next articleनयी फिल्म – पंकज त्रिपाठी ‘शेरदिल’ का ट्रेलर जारी
शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

6 + 19 =