राहुल और बरखा की जोड़ी बनी ‘एमडीजे कपल नंबर 1’

0
45

 कोलकाता ।  महाबीर दानवर ज्वैलर्स ने विवाहित जोड़ों को एक दूसरे के प्रति खास महसूस करवाने के लिए ‘एमडीजे कपल नंबर 1’ नामक भव्य प्रतियोगिता का आयोजन किया। तीन माह तक चलने वाली इस प्रतियोगिता में 10 दम्पति ग्रैंड फिनाले में पहुँचे। इस कार्यक्रम में आयोजित फैशन शो के बाद इवेंट में माहिरा – द ब्राइडल ज्वैलरी कॉउचर की ओर से अपने विशेष ब्राइडल कलेक्शन का अनावरण किया गया। एमडीजे की कपल नंबर 1 प्रतियोगिता की शुरुआत गत  23 फरवरी, 2022 को शुरू हुई। फिनाले में अभिनेत्री ऋचा शर्मा, सेलिब्रिटी साड़ी ड्रेपिस्ट और स्टाइलिस्ट डॉली जैन, अभिनेत्री उशोशी सेनगुप्ता, सेलिब्रिटी मोटिवेशनल स्पीकर नैना मोरे की भूमिका सराहनीय थी। इस अवसर पर महाबीर दानवार ज्वेलर्स के निदेशक मंडली के सदस्यों में से विजय सोनी, अरविंद सोनी, संदीप सोनी और अमित सोनी उपस्थित थे। इस सफल आयोजन को लेकर महाबीर दानवर ज्वेलर्स के निदेशक अरविंद सोनी और संदीप सोनी ने कहा, हमने इसके पहले आयोजित जोड़ी नंबर 1 प्रतियोगिता की भी काफी सराहना हुई थी। इसके कारण इस बार हम विवाहित जोड़ों के साथ इसे एक नए रूप में फिर से लेकर आए हैं। इसमें भाग लेनेवाले प्रतिभागियों का उत्साह और उनके चेहरे पर खुशी देख हमे काफी हर्ष हो रहा है। “एमडीजे कपल नंबर 1” विवाहित जोड़ों के लिए अपने बंधन को और मजबूत करने और इस रिश्ते में भरपूर प्यार भरने के लिए एक अद्भुत मंच है। हम इस प्रतियोगिता में भाग लेने वाले हर कपल के बीच हर खास पल को सेलिब्रेट करने के मौके देकर उनके जीवन में खुशियां भरना चाहते हैं। इस मौके पर कम्पनी ने माहिरा – द ब्राइडल ज्वैलरी कॉउचर का ब्राइडल कलेक्शन भी पेश किया।

इस प्रतियोगिता के ग्रैंड फिनाले कार्यक्रम में विजेता कपल को प्यारे से भेंट के तौर पर उन्हें दुबई की यात्रा पर भेज रहे हैं। जिससे वे अपने जीवन साथी के साथ एकांत में जिंदगी के खुशनुमा पल गुजार सके। इस फिनाले में चुने गए नंबर 1 जोड़ी को संसीता और सहर्ष द्वारा पेश किए गए उत्कृष्ट पोशाक के साथ देखा जाएगा। इस प्रतियोगी की ग्रूमिंग और इसका मेकओवर क्लब सैलून की ओर से किया गया है। सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट प्रिया सक्सरिया द्वारा इन जोड़ों को स्टाइल किया जा गया है। शहर की एक ऐसी बुटीक एजेंसी, जो केवल विशेष कार्यक्रम करती है, उसी सान एंटरटेनमेंट द्वारा इस कार्यक्रम को क्यूरेट किया गया है।

कपल नंबर 1 के विजेताओं की सूची : 

1: राहुल देवतिया और बरखा देवतिया (विजेता)

2: सुदीप्त चकवर्ती और रियंका घोषाल (प्रथम उपविजेता)

3: विदित गोयल और कृतिका गोयल (द्वितीय उपविजेता)

 

Previous articleवाद – विवाद प्रतियोगिता में हेरिटेज बिजनेस स्कूल विजेता
Next articleभवानीपुर कॉलेज के दीक्षांत समारोह में 3 हजार विद्यार्थियों को डिग्री
शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

two × three =