दुर्गोत्सव 2021 : वैक्सीनेशन की थीम पर आधारित मो. अली पार्क की दुर्गापूजा का उद्धाटन

कोलकाता :  मो. अली पार्क यूथ एसोसिएशन समिति ने एक चुनौती के तौर पर इस साल का पंडाल का थीम ‘वैक्सीनेशन वीन्स ओवर कोरोना’ रखा है। पंडाल का उद्धाटन सांसद सुदीप बंद्योपाध्याय ने किया तथा इस मौके पर तापस रॉय, नयना बंद्योपाध्याय, विवेक गुप्त, संजय बख्शी, स्मिता बख्शी, रेहाना खातून आदि उपस्थित थे। इस मौके पर संवाददाताओं से बात करते हुए समिति के महासचिव सुरेन्द्र कुमार शर्मा ने कहा कि यदि साल 2020 का दुर्गापूजा कोरोना संक्रमण में बीता तो साल 2021 का दूर्गापूजा वैक्सीनेशन को समर्पित है।

इस साल हम अपने पूजा परिसर में वैक्सीनेशन का महत्व बताने का प्रयास कर रहे हैं। गौर हो कि पिछले साल मो. अली पार्क ने महिषासुर को कोरोनासुर के तौर पर दर्शाया था। संरक्षक रामचन्द्र बड़ोपलिया, चेयरमैन मनोज पोद्दार, कार्यकारी अध्यक्ष प्रमोद चाण्डक, संयुक्त सचिव अशोक ओझा, पवन बंसल, गणेश शर्मा, कोषाध्यक्ष सुभाष चन्द्र गोयनका, वाईस चेयरमैन ओम प्रकाश पोद्दार एवं अन्य गणमान्य उपस्थित थे।

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।