शुभ सृजन सम्पर्क व शुभजिता से जुड़े युवाओं व उद्यमियों के लिए अवसर

0
326

जैसा कि आफ सब जानते हैं कि शुभ सृजन नेटवर्क के तहत शुभजिता प्रतिभाओं को सामने लाने के लिए काम कर रही है। हम युवाओं, महिलाओं और नव उद्यमियों के साथ खास तौर पर काम करते हैं और उनके हुनर को लाने के लिए शुभजिता और शुभ सृजन सम्पर्क हिन्दी इन्फो डायरेक्टरी की सुविधा उपलब्ध है और इसके सदस्यों के काम को सामने लाने के लिए हम प्रयासरत हैं और इसके लिए अलग – अंलग स्तरों पर संस्थानों और प्रोफेशनल्स से हाथ मिला रहे हैं। हम ब्रांडिंग, प्रॉडक्ट डिस्प्ले और वर्चुअल प्रदर्शनी की सुविधा भी देते हैं (हमारे शुभादि चैनल पर आपके सामान दिखाते हुए वीडियो रहेंगे… जो शुभ सृजन नेटवर्क की वेबसाइट के साथ शुभजिता शॉपिंग बैग में भी उपलब्ध करवाये जा सकते हैं। इसके साथ ही हम सोशल मीडिया माध्यमों पर भी आपके उत्पादों का प्रचार इस लिंक के जरिए कर सकते हैं।)

इसी कड़ी में हम शी इवेन्ट्स के साथ काम कर रहे हैं…शीघ्र ही आयोजित होने वाली प्रदर्शनी सह बिक्री में शुभजिता रहेगी जहाँ शुभजिता प्रतिभा सम्मान 2020 के प्रतिभागी अपनी प्रतिभा सामने ला सकते है। इसके साथ ही शुभ सृजन सम्पर्क के सदस्य अगर स्टॉल लगाना चाहते हैं तो वे हमारी इस साझेदारी का लाभ उठाते हुए छूट के साथ स्टॉल पा सकते हैं…अगर आप इनमें से दोनों ही रूपों में जुड़े नहीं हैं तो भी तय की गयी दरों पर स्टॉल खरीद सकते हैं।
आप खुद भी अपनी जानकारी व उत्पाद अपडेट कर सकते हैं और कोई असुविधा हो तो हमें व्हाट्सऐप भी कर सकते हैं या मेल भी कर सकते हैं। विस्तृत जानकारी के लिए हमें व्हाट्सऐप या मेल करें –
व्हाट्सऐप नम्बर – 9163986473
मेल आई डी – shubhsrijannetwork2019@gmail.com

अगर आप शुभ सृजन इन्फो डायरेक्टरी में पंजीकरण करवाना है तो लिंक यह रहा। पंजीकरण करें – शुभ सृजन सम्पर्क

विस्तृत जानकारी के लिए लिंक यह रहा – शुभ सृजन भुगतान प्रक्रिया

Previous articleबंगीय हिन्दी परिषद द्वारा ऑनलाइन कवि गोष्ठी का आयोजन
Next articleप्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता
शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

eighteen − six =