आभासी रोजगार मेला आयोजित करेगा जैन ऑनलाइन

कोलकाता । जैन (डीम्ड-टू-बी-यूनिवर्सिटी) जैन ऑनलाइन, एक वर्चुअल जॉब फेयर “कनेक्ट टू कॅरियर” का आयोजन कर रहा है। 21 मार्च को आयोजित हो रहे इस रोजगार मेले में कॉमर्स, मैनेजमेंट, साइंसेज, ह्यूमैनिटीज, सीएस आई टी, इंजीनियरिंग एवं टेक्नोलॉजी, हेल्थकेयर एवं हॉस्पिटैलिटी के 1 लाख से अधिक विद्यार्थियों के भाग लेने की उम्मीद है। एएनजेड बैंक, निप्पॉन टोयोटा, आईसीआईसीआई प्रूडेंशियल, ईएसएएफ स्मॉल फाइनेंस बैंक, मुथूट माइक्रोफिन, मालाबार गोल्ड, डेकाथलॉन जैसी प्रतिष्ठित कंपनियों ने नियुक्तियों के लिए भूमिकाएं सूचीबद्ध की हैं। इनके अलावा, डंज़ो, बिग बास्केट, अपग्रेड जैसे लोकप्रिय स्टार्टअप, जॉब फेयर में कल्टफिट, नो ब्रोकर शामिल होने जा रहे हैं।
“कनेक्ट टू कॅरियर” के जरिए जैन ऑनलाइन नियोक्ताओं के पास उम्मीदवारों के वीडियो रिज्यूमे, उम्मीदवार प्रतिक्रिया डैशबोर्ड, ऑनलाइन मूल्यांकन करने के विकल्प आदि तक उपलब्ध करवाएगा। जॉब फेयर के बारे में बोलते हुए, डॉ. राज सिंह, वाइस चांसलर, जैन (डीम्ड-टू-बी-यूनिवर्सिटी), ने कहा कि ‘कनेक्ट टू करियर’ जॉब फेयर न केवल निजी क्षेत्र में बल्कि गैर सरकारी संगठनों, अनुसंधान संगठनों और सरकारी क्षेत्रों में भी संभावित कर्मचारियों को सही नियुक्ति करने वालों से जोड़ने में सहायक रहा है। हमें उम्मीद है कि आगामी जॉब फेयर भी कंपनियों के लिए उद्योग के लिए तैयार छात्रों और छात्रों के लिए, उनके ज्ञान और कौशल से मेल खाने वाली सही नौकरी के लिए एक शानदार अवसर लाएगा। ”
छात्रों और नौकरी चाहने वालों के लिए रोजगार बढ़ाने के लिए जैन ग्रुप द्वारा 2018 में कनेक्ट टू कॅरियर कार्यक्रम शुरू किया गया था। इस जीवन वर्धक अभियान के माध्यम से अब तक कुल 3500 से अधिक प्रतिभागी इस अभियान से लाभान्वित हो चुके हैं।

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।