आरम्भ हो गयी मिस इंडिया 2022 की तलाश

कोलकाता ।   सौंदर्य दूतों की खोज में मिस इंडिया ऑर्गेनाइजेशन अपने काम को डिजिटल मीडिया स्पेस में ले जा रहा है। डायनामिक फॉर्मेट से संचालित वीएलसीसी की प्रस्तुति फेमिना मिस इंडिया 2022 का दृष्टिकोण युवाओं को सशक्त बनाने और अंतरराष्ट्रीय प्लेटफार्मों पर भारत की सर्वश्रेष्ठप्रतिभा के प्रतिनिधित्व करने में निहित है।

अब दूसरी बार अपने वर्चुअल फॉर्मेट में प्रतियोगिता ने 28 राज्यों के प्रतिनिधियों और दिल्ली, जम्मू और कश्मीर के प्रतिनिधियों के अलावा केंद्र शासित प्रदेशों के एक प्रतिनिधि का चयन करने के लिए 14 फरवरी से 31 फाइनलिस्ट का राष्ट्रव्यापी हंट शुरू किया है। राज्य के प्रतिनिधियों की चयन प्रक्रिया केवल मोज  ऐप के माध्यम ऑडिशन वीडियो टास्क सबमिशन आमंत्रित करने के लिए एकऑनलाइन रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया की आवश्यकता होगी।

इस प्रतियोगिता के बारे में गर्व और जोश के साथ बात करते हुए नेहा धूपिया ने कहा, “फेमिना मिस इंडिया की यात्रा में हर साल, मुझे पुरानी यादों की एक मजबूत भावना महसूस होती है क्योंकि यह मुझे उन सभी सीखों और अनुभवों पर वापस ले जाती है जो मैंने प्राप्त किए हैं और जीवन भर संजोए रखेंगे। इतने उत्साह से भरे इन युवा प्रतिभागियों को दुनिया कामुकाबला करने के लिए तैयार होते देखना हमेशा अच्छा लगता है। सफल होने की उनकी इच्छा ही सभी को प्रेरित करती है।”

सेफोरा, मोज और रजनीगंधा पर्ल्स द्वारा संचालित वीएलसीसी फेमिना मिस इंडिया 2022 की विजेता मिस वर्ल्ड सौंदर्य प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी। मिस इंडिया का खिताब जीतना न केवल आपको प्रसिद्धि दिलाएगा, बल्कि आपको मनोरंजन और ग्लैमर के केंद्र के रूप में पहचान रखने वाले मैक्जिमम सिटी – मुंबई में रहने का मौका भी देगा।

उस विरासत को जारी रखते हुए जिसने छह मिस वर्ल्ड देखीं, जिन्होंने विश्वपटल पर अपनी उपस्थिति दर्ज कर हमें गौरवान्वित किया- रीता फारिया(1966), ऐश्वर्या राय (1994), डायना हेडन (1997), युक्ता मुखी (1999), प्रियंका चोपड़ा (2000) और मानुषी चिल्लर (2017), नए ताज धारक की तलाश शुरू हो गयी है।

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।