एसेंसिव एडुकेयर लिमिटेड का लिस्टिंग समारोह संपन्न

कोलकाता । कौशल विकास और व्यावसायिक शिक्षा के क्षेत्र में काम करने वाली और अखिल भारतीय उपस्थिति वाली कोलकाता आधारित कंपनी एसेंसिव एडुकेयर लिमिटेड ने 30 दिसंबर 2021 को आईपीओ जारी किया था। कंपनी ने 2.26 करोड़ की पूंजी जुटाने के लिए प्रति शेयर 26/- रुपये के प्रीमियम पर प्रत्येक 10 रुपये के 868000 इक्विटी शेयरों की पेशकश की थी। आईपीओ 2.5 गुना तक ओवरसब्सक्राइब हुआ था। कंपनी बीएसई एसएमई स्टार्टअप प्लेटफॉर्म पर सूचीबद्ध हो चुकी है। लिस्टिंग समारोह के अवसर पर कन्फेडरेशन ऑफ वेस्ट बंगाल ट्रेडर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष सुशील पोद्दार मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थे। समारोह में  संजीव जायसवाल, प्रबंधक – बीएसई क्षेत्रीय केंद्र कोलकाता,  अभिषेक विजय कुमार शर्मा, निदेशक – जीवाईआर कैपिटल एडवाइजर्स, अमित कुमार बनर्जी: एसोसिएट वीपी और हेड – कोलकाता ऑपरेशन, लिंक इनटाइम इंडिया प्राइवेट लिमिटेड। गणमान्य व्यक्तियों में सिमल सोरेन, उपाध्यक्ष, पश्चिम बंगाल आदिवासी विकास सहकारी निगम और तन्मय भट्टाचार्य, प्रसिद्ध पत्रकार और ट्रस्टी, आईएमएपी व अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।
कौशल विकास उद्योग में एक जाना-माना नाम एसेंसिव एडुकेयर लिमिटेड ने वर्ष 2012 में पश्चिम बंगाल के हुगली जिले के एक छोटे से शहर चंदननगर से अपनी यात्रा शुरू की थी। कुछ ही समय में एसेंसिव एडुकेयर ने शानदार प्रदर्शन के साथ 10 साल पूरे कर लिए हैं। एसेंसिव, जिसका अर्थ है “उठने की ओर बढ़ना।” इस 10 वर्षों के भीतर कंपनियों के एक समूह में विकसित हो गया है। कंपनी के संस्थापक अभिजीत चटर्जी ने सभी निवेशकों, अपनी टीम और अपने परिवार को धन्यवाद दिया। कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्ज्वलित कर हुई और कंपनी की एमडी श्रीमती सायनी चटर्जी के धन्यवाद ज्ञापन के साथ समाप्त हुई।

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।