डिजाइनर वंदना एन गुप्ता और पंकज कुमार ने उतारा वेडिंग और समर कलेक्शन

कोलकाता । हमारे देश भारतवर्ष में शादियों की परंपरा को हमेशा आनंददाई माना जाता है। अब बदलते जमाने में भारतीय शादियों में लेटेस्ट फैशन वाले पोशाक किसी फैशन वीक से कम नहीं होता है। इसी विचार को ध्यान में रखते हुए डिजाइनर वंदना एन गुप्ता (महिलाओं के पोशाक) और पंकज कुमार (पुरुषों के पोशाक) के लेटेस्ट कलेक्शन के साथ कोलकाता के राजकुटीर में फैशन शो आयोजित करके अपने शानदार वेडिंग और समर कलेक्शन को प्रदर्शित किया। इस शो की खास बात यह थी कि इस शो में प्रदर्शित होनेवाले कपड़ों को कोई मॉडल नहीं बल्कि डिजाइनर के ग्राहक इन फैशन शो में लेटेस्ट कलेक्शन को प्रदर्शित कर रहे थे। फैशन शो के बाद डिजाइनर वंदना गुप्ता और डिजाइनर पंकज कुमार ने विभिन्न संस्कृति रिवाज के अलावा मेहंदी, संगीत, हल्दी और दुल्हन के लेटेस्ट कपड़ों के कलेक्शन को लॉन्च किया।

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री भाग्यश्री ने शोस्टॉपर के तौर पर वेडिंग और समर कलेक्शन के ड्रेस में रैंप वॉक किया। वेडिंग एंड समर कलेक्शन वंदना एन गुप्ता, वंदना गुप्ता डिजाइनर कॉउचर और संस्कृति के मालिक पंकज कुमार द्वारा डिजाइन किया गया था। इस शो को क्यूरेट हाई होप्स के निदेशक सौरव हरियाणवी ने किया। इसमें ज्वैलरी पार्टनर – एसके हाउस ऑफ ज्वैलरी फैब्रिक पार्टनर – चंद्रिमा फैशन; ग्रूमिंग और मेकओवर पार्टनर वीएलसीसी थे।

मीडिया से बात करते हुए वंदना गुप्ता (डिज़ाइनर कॉउचर की मालिक) ने कहा, भारत में शादियों का रिश्ता काफी बड़ा महत्व रखता है। आज लोगों में शादी के पोशाक, सजावट, मेकअप के सामान के लिए उनकी जरूरतें और चलन बदल रहा है। पहले, शादियाँ एक ऐसा बंधन था जब लोग पारंपरिक शैलियों के लिए जाना पसंद करते थे, लेकिन अब उनमें से बहुत से लोग इंडो-वेस्टर्न डिज़ाइनों का चयन कर रहे हैं। हमें उम्मीद है कि यह शो शानदार स्टाइल इनपुट और आकर्षक गो-टू लुक देगा।

इस अवसर पर संस्कृति के मालिक पंकज कुमार ने कहा, भारतीय शादी का फैशन विश्व स्तर पर अपनी छाप छोड़ रहा है। इसी कारण दुनिया के विभिन्न हिस्सों में इसकी लोकप्रियता लगता बढ़ रही है। आज के शो में छायाचित्रों के साथ रंगों की एक जीवंत के अनंत ग्लैमर का एक विजयी सूत्र प्रस्तुत किया। जिसका भरपूर लुत्फ शो के दशकों ने भी लिया।

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।