नहीं रहे अभिनेता जितेंद्र शास्त्री

कोलकाता । ब्लैक फ्राइडे’, ‘अशोका’ और ‘राजमा चावल’ जैसी फिल्मों का हिस्सा रहे एक्टर जितेंद्र शास्त्री का निधन हो गया है। जितेंद्र शास्त्री के निधन की खबर दोस्त संजय मिश्रा ने ट्विटर पर शेयर की और शोक जताया।
संजय मिश्रा ने जितेंद्र शास्त्री उर्फ जीतू शास्त्री को याद करते हुए अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘जीतू भाई आप होते तो आप कुछ ऐसे बोलते-मिश्रा कभी-कभी क्या होता ना, मोबाइल में नाम रह जाता है और इंसान नेटवर्क से आउट हो जाता है।’ तुम इस दुनिया से दूर चले गए। लेकिन मेरे दिल और दिमाग के नेटवर्क में हमेशा रहोगे। ओम शांति।’
सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन ने भी जीतेंद्र शास्त्री के निधन पर शोक जताते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी है।
जितेंद्र शास्त्री ने सिर्फ फिल्मों में ही काम नहीं किया था, बल्कि थिएटर की दुनिया में भी खूब नाम कमाया। वह ‘लज्जा’, ‘चरस’ और ‘दौर’ जैसी कई फिल्मों में नजर आए। साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म ‘इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड’ में जितेंद्र शास्त्री एक खबरी का रोल निभाया था जिसमें उन्हें खूब सराहा गया था।

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।