नागार्जुन ने गोद ली 1000 एकड़ वनभूमि, दान देंगे करोड़ों रुपये

तेलुगू फिल्‍मों के सुपरस्‍टार नागार्जुन ने एक बहुत ही नेक काम किया है। नागार्जुन ने 1,000 एकड़ वनभूमि को गोद लिया है। यानी अब वह और उनका एनजीओ इस जंगल और इसकी जमीन की देखभाल करेंगे। उन्‍होंने इसके लिए तेलंगाना हरित निध‍ि में 2 करोड़ रुपये दान करने की घोषणा की है। नागार्जुन और उनकी पत्‍नी अमला हैदराबाद में एनजीओ ‘ब्‍लू क्रॉस’ चलाते हैं। नागार्जुन तमाम दूसरे काम के साथ पर्यावरण की रक्षा के लिए इस एनजीओ के जरिए लगातार कुछ न कुछ करते रहते हैं।
नागार्जुन ने हाल ही मेडचल में एक पार्क की आधारश‍िला रखी। इस दौरान उन्‍होंने 1,000 एकड़ जंगल को गोद लेने और 2 करोड़ रुपये फंड में देने को लेकर भी जानकारी दी। इस बाबत नागार्जुन अक्‍क‍िनेनी परिवार ने एक बयान भी जारी किया। नागार्जुन ने खुद इसकी तस्‍वीरें ट्विटर पर शेयर कीं। नागार्जुन ने जो तस्‍वीरें शेयर की हैं, उनमें पत्‍नी अमला अक्‍क‍िनेनी के साथ बेटे नागा चैतन्‍य और अख‍िल भी नजर आ रहे हैं।

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।