नायका के शेयरों का शानदार पर्दापण, 76 प्रतिशत से ज्यादा प्रीमियम

नयी दिल्ली : सौंदर्य और सेहत उत्पाद बिक्री के ऑनलाइन मंच नायका के मालिकाना हक वाली कंपनी एफएसएन ई-कॉमर्स वेंचर्स के शेयर गत बुधवार को 1,125 रुपये के निर्गम मूल्य के मुकाबले 79 प्रतिशत से अधिक के भारी प्रीमियम के साथ सूचीबद्ध हुए। कम्पनी के शेयरों ने बीएसई पर 77.86 प्रतिशत की छलांग लगाते हुए 2,001 रुपये पर शुरुआत की। इसके बाद यह 89.24 प्रतिशत बढ़कर 2,129 रुपये हो गया।
एनएसई पर यह 79.37 प्रतिशत प्रीमियम के साथ 2,018 रुपये पर सूचीबद्ध हुआ। बीएसई पर कंपनी का बाजार मूल्यांकन 97,754.06 करोड़ रुपये रहा। इस महीने की शुरुआत में एफएसएन ई-कॉमर्स वेंचर्स के आरंभिक सार्वजनिक निर्गम (आईपीओ) के लिए 81.78 गुना ज्यादा आवेदन मिले थे। 5,352 करोड़ रुपये के आईपीओ के तहत कीमत 1,085-1,125 रुपये प्रति शेयर थी।

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।