प्राप्ति ने कजाकिस्तान में जीता रजत पदक

कोलकाता : भवानीपुर कॉलेज की छात्रा प्राप्ति सेन ने कजाकिस्तान में तिरंगे की शान बढ़ाई। बीए अंग्रेजी (एच) द्वितीय वर्ष की छात्रा प्राप्ति सेन ने भारत का प्रतिनिधित्व करते हुए उपविजेता के रूप में रजत पदक हासिल किया ।
क्वार्टर फाइनल में वैलेरी कोटिकुर (रूस) के खिलाफ सिंगल्स इवेंट में 4-3 के स्कोर से हार का सामना किया ।
और 15-19 सितंबर 2021 के दौरान कजाकिस्तान गणराज्य में आयोजित ओपन इंटरनेशनल टेबल टेनिस टूर्नामेंट में स्कोर 3-2 से डबल्स वर्ग में फाइनल में रूस के खिलाफ सुरक्षित उपविजेता बनीं प्राप्ति सेन। टेबल टेनिस में इस स्तर को हासिल करने के लिए निश्चित रूप से प्राप्ति सेन और भवानीपुर एजुकेशन सोसाइटी कॉलेज के लिए यह वास्तव में हमारे देश के लिए गर्व का क्षण है। यह एक रिकॉर्ड भी स्थापित करता है कि यह पहली बार है जब भवानीपुर कॉलेज की किसी छात्रा ने हमारे देश का प्रतिनिधित्व किया है और इस तरह के स्तर पर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खेला है।
हमारे छात्रों को ऐसी मान्यता प्राप्त करने में मदद करने के लिए हमारे प्रबंधन से समर्थन और मार्गदर्शन की सराहना करते हैं। इस गर्व के क्षणों में कॉलेज के डीन प्रो दिलीप शाह, कोऑर्डिनेटर प्रो मीनाक्षी चतुर्वेदी, दिव्या उदेशी, कॉलेज खेल प्रशिक्षक रूपेश गांधी और कॉलेज के उपाध्यक्ष मिराज शाह ने प्राप्ति सेन को शुभकामनाएँ और बधाई दी। इस कार्यक्रम की जानकारी दी डॉ वसुंधरा मिश्र ने । कजाकिस्तान में आयोजित टेबल टेनिस टूर्नामेंट में प्राप्ति ने रजत पदक जीता। डीन प्रो दिलीप शाह , प्रो मीनाक्षी चतुर्वेदी, दिव्या ऊदेशी, खेल प्रशिक्षक रूपेश गांधी और कॉलेज के उपाध्यक्ष मिराज शाह ने बधाई और शुभकामनाएं दी। प्राप्ति का यह पहला प्रयास था। डॉ. वसुंधरा मिश्र ने इसकी जानकारी दी।

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।