फ्लिपकार्ट के द बिग बिलियन डेज का पेमेंट पार्टनर बना पेटीएम

कोलकाता । पेटीएम ने फ्लिपकार्ट के प्रमुख कार्यक्रम – द बिग बिलियन डेज़ (टीबीबीडी) के साथ अपनी साझेदारी की घोषणा की। इस साझेदारी के साथ, पेटीएम पेटीएम यूपीआई और पेटीएम वॉलेट के माध्यम से किए गए भुगतान पर रोमांचक कैशबैक की पेशकश कर रहा है।
द बिग बिलियन डेज़ के दौरान, फ्लिपकार्ट पर खरीदारी करने वाले ग्राहकों को पेटीएम यूपीआई के माध्यम से भुगतान करने पर ₹250 और उससे अधिक की खरीदारी पर ₹25 का तत्काल कैशबैक और पेटीएम वॉलेट के माध्यम से ₹500 और उससे अधिक के खर्च पर ₹50 का तत्काल कैशबैक प्राप्त होगा।
पेटीएम भारत में डिजिटल भुगतान का चैंपियन है। कंपनी अपने नवाचारों के साथ भारत की डिजिटल क्रांति में सबसे आगे रही है जो रोजमर्रा की जिंदगी को आसान बनाती है। पेटीएम के मजबूत बहु-भुगतान ढांचे ने देश में वित्तीय समावेशन को आगे बढ़ाते हुए अधिक से अधिक अपनाने को सुनिश्चित किया है।
पेटीएम के प्रवक्ता ने कहा, ‘द बिग बिलियन डेज के लिए पेमेंट पार्टनर के रूप में फ्लिपकार्ट के साथ हमारा जुड़ाव भारत के छोटे शहरों और कस्बों के लाखों खरीदारों को सुरक्षित भुगतान का अनुभव प्रदान करेगा। डिजिटल भुगतान के अग्रणी के रूप में, यह पेटीएम यूपीआई और पेटीएम वॉलेट जैसे हमारे उपकरणों के साथ पहुंच बढ़ाने के हमारे दृष्टिकोण के अनुरूप है।
दो घरेलू ब्रांडों के बीच यह साझेदारी ग्राहकों को उत्सव के आयोजन में आराम से खरीदारी और भुगतान अनुभव का आश्वासन देगी। इसके साथ, द बिग बिलियन डेज के दौरान फ्लिपकार्ट पर खरीदारी करने वाले उपयोगकर्ताओं को पेटीएम के साथ तेज, परेशानी मुक्त और सुरक्षित चेकआउट का लाभ मिलेगा।

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।