राजारहाट में खुले मिया तनिष्क के 2 स्टोर

कोलकाता ।  तनिष्क ने कोलकाता में दो नये ज्वेलरी कलेक्शन ‘मिआ तनिष्क स्टोर’ खोले हैं। इन दोनो स्टोरों का उद्घाटन अभिनेत्री एवं सांसद नुसरत जहां और मिआ तनिष्क टाइटन कंपनी लिमिटेड की बिजनेस हेड सुश्री श्यामला रामनन द्वारा किया गया था। ग्राहकों को इस मौके पर विशेष छूट दी गयी।
मिआ तनिष्क के इन दोनो आलीशान आउटलेट स्टोर में पहला आउटलेट कोलकाता के जेसोर रोड में स्थित है और 500 वर्ग फुट में फैला स्टोर है। मिआ तनिष्क का दूसरा भव्य आउटलेट स्टोर न्यू टाउन राजारहाट में स्थित सिटी सेंटर 2 में 270 वर्ग फुट में फैला स्टोर है। इन दोनो स्टोर में विभिन्न प्रकार के स्टड, फिंगर रिंग्स, ब्रेसलेट, पेंडेंट और नेकवियर में सोने, हीरे और रंगीन पत्थरों से तैयार किए गए ट्रेंडी, लोकप्रिय और आधुनिक डिजाइनों की एक विस्तृत श्रृंखला ग्राहकों के लिए उपलब्ध हैं। इस अवसर पर श्यामला रामनन (बिजनेस हेड- मिआ तनिष्क) ने कहा, ‘इन स्टोर के माध्यम से हमारा प्रयास ग्राहकों को ट्रेंडी डिजाइन के गहनों की खरीददारी का अनोखा अनुभव प्रदान करना है।’

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।