स्पाइसएक्सप्रेस ने मई और जून, 2022 में पहुँचायी 100 टन लीची

कोलकाता । स्पाइसजेट के लॉजिस्टिक्स प्लेटफॉर्म स्पाइसएक्सप्रेस ने इस सीजन में बिहार के दरभंगा से 100 टन लीची को देश के विभिन्न हिस्सों में पहुंचाया है, जो पिछले साल की तुलना में लगभग चार गुना अधिक है। स्पाइसजेट के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक अजय सिंह ने कहा, ‘हमने अब तक 100 टन लीची को दरभंगा से देश के विभिन्न हिस्सों में पहुँचाया है। फसल के बाद के नुकसान को कम करने और देश भर के बाजारों में उपलब्धता सुनिश्चित करने के लिए ताजा उपज का समय पर परिवहन आवश्यक है। हमें खुशी है कि हमारे कार्गो नेटवर्क के माध्यम से, ताजा उपज को समय पर और कुशलता से पहुंचाया जा रहा है, जिससे कृषक समुदाय को अधिकतम लाभ और देश भर में अधिक बाजारों तक पहुंचने में मदद मिल रही है।
किसानों को उनकी खराब होने वाली वस्तुओं को सुरक्षित, सुविधाजनक और कम से कम समय में परिवहन में मदद करने के लिए स्पाइसएक्सप्रेस का निरंतर प्रयास रहा है। पिछले साल स्पाइसएक्सप्रेस ने 26 टन लीची को देश के विभिन्न गंतव्यों तक पहुंचाया था। स्पाइसएक्सप्रेस कृषि और कृषि उत्पादों जैसे झींगा, मछली के बीज, ताजे फल और सब्जियों को विभिन्न घरेलू और अंतरराष्ट्रीय गंतव्यों तक पहुंचा रहा है ताकि किसानों को बाजारों तक समय पर पहुंच बनाने और देश से कृषि उत्पादों के निर्यात को बढ़ावा देने में मदद मिल सके। स्पाइसएक्सप्रेस घरेलू और अंतरराष्ट्रीय दोनों मार्गों पर अपने कार्गो नेटवर्क का लगातार विस्तार और मजबूती कर रहा है। यह घरेलू कार्गो के लिए रीयल-टाइम 24×7 एंड-टू-एंड ट्रैक और ट्रेस सुविधा प्रदान करता है।

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।