अंग्रेजी बोलती बुजुर्ग महिला का वीडियो वायरल 

नयी दिल्ली :  सोशल मीडिया पर सफेद शर्ट और लाल साड़ी पहने एक बुजुर्ग महिला का अंग्रेजी में महात्मा गांधी के बारे में बोलते हुए वीडिया वायरल हो रहा है। उनका नाम भागवनी देवी है। वीडियो में वह कह रही हैं, ‘‘महात्मा गांधी दुनिया में महातम इंसान थे। वह बहुत साधारण आदमी थे…साधारण खाना खाते थे। बकरी का दूध पीते थे। वह हिंदू और मुसलमान दोनों से प्यार करते थे और राष्ट्र के पिता हैं। उनकी समाधि राजघाट में है।’ वायरल वीडियो को आईपीएस अधिकारी अरुण बोथरा ने रविवार को शेयर किया। उन्होंने लिखा, ‘देखना दिलचस्प होगा कि शशि थरूर इन्हें 10 में कितने अंक देते हैं।’ बता दें, कॉग्रेस नेता शशि थरूर अपनी अंग्रेजी के लिए भारत में खासे चर्चित हैं। एक यूजर ने लिखा- आखिर में शशि थरूर के लिए प्रतियोगिता और कठिन होने वाली है।
वीडियो को 2.8 लाख लोग देख चुके
यह क्लिप तेजी से वायरल हो रही है। लोगों इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे है। अब तक 2.8 लाख लोग देख चुके हैं। वीडियो को 15 हजार से ज्यादा लाइक्स और 3 हजार से ज्यादा रि-ट्वीट्स बार रि-ट्वीट किया गया हैं।

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।