अमेजन पर करें खरीददारी और पाएं बैंकों के ये ऑफर

कोलकाता : अमेजन ग्रेट इंडियन सेल गिफ्टिंग हैप्पीनेस डेज़ 29 अक्तूबर से शुरू हो गए हैं और जैसा कि हम जानते हैं अमेज़न पिछले कई दिनों से लगातार बढ़िया सेल आयोजित कर रहा है जिसमें कई प्रोडक्टस पर भारी डिस्काउंट और डील्स पेश की जा रही हैं। यह सेल 4 नवम्बर तक चलने वाली है। सेल के दौरान आपको अमेज़न के अलावा, कई बैंक कार्ड्स पर भी अच्छा डिस्काउंट और कैशबैक मिल सकता है। साथ ही अगर आप अपने अकाउंट से पहली दफा कुछ बुक कर रहे हैं तो आपको कुछ प्रोडक्टस पर फ्री डिलिवरी की सुविधा भी मिलेगी। आज हम आपको सेल में मिल रही बेस्ट डील्स के बारे में बता रहे हैं और आप किफ़ायती दाम में स्मार्टफोंस, एयर प्योरिफायर्स, लैपटॉप्स आदि खरीद सकते हैं।

डालते हैं  बैंक ऑफर पर नजर

सिटी बैंक: 10% तत्काल छूट प्राप्त करें | क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड पर अधिकतम  3 हजार रुपये की छूट
आईसीआईसीआई बैंक: 10% तत्काल छूट प्राप्त करें | क्रेडिट कार्ड पर अधिकतम 3 हजार रुपये की छूट और डेबिट कार्ड पर 1500 रुपये
कोटक बैंक: 10% तत्काल छूट प्राप्त करें | क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड पर अधिकतम 3 हजार रुपये की छूट
रूपय: 10% तत्काल छूट प्राप्त करें | क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड पर अधिकतम छूट 250 रुपये की
अमेजन पे आईसीआईसीआई क्रेडिट कार्ड: 5% तत्काल छूट (अधिकतम रु। 50) + अमेजन पे आईसीआईसीआई  बैंक क्रेडिट कार्ड के साथ गैर-प्रमुख सदस्यों के लिए 3% रिवार्ड पॉइंट

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।