आइरिस होम फ्रेगरेंस अब कोलकाता के एक्रोपोलिस मॉल में

0
180

कोलकाता : भारत का शीर्ष लाइफस्टाइल स्पैटाएल फ्रेगरेंस ब्रांड आइरिस होम फ्रेगरेंस अब कोलकाता के एक्रोपोलिस मॉल में उपलब्ध होगा। आइरिस रिपल फ्रेगरेंस का ब्रांड है। रिपल फ्रेगरेंस एन आर ग्रुप का ब्रांड है जो अगरबत्ती से लेकर एयरोस्पेस के क्षेत्र में सक्रिय है। एन आर ग्रुप विश्व के सबसे बड़े अगरबत्ती ब्रांड साइकिल प्योर अगरबत्ती के लिए जाना जाता है। अपने नयेपन, उन्नत डिलिवरी प्रणाली के कारण आइरिस भारत के घरेलू फ्रेगरेंस बाजार में शीर्ष स्थान रखता है। इसके साथ ही इसके खास फ्रेगरेंस फ्रेंच लैवेंडर, कोरल ब्लू. एपल, सिनामन जैसे कई खास ब्रांड काफी लोकप्रिय हैं ।

आइरिस भारत के सभी बड़े होम इम्प्रूवमेंट और लाइफस्टाइल चेन में मौजूद है, जैसे – एट द रेट होम. होम टाउन, शॉपर्स स्टॉप, लाइफस्टाइल इत्यादि। यह हाइपरमार्केट चेन्स  जैसे – स्पेन्सर्स और मेट्रो में भी उपलब्ध है। आइरिस के 6 निजी बुटिक, आइरिस अरोमा बुटिक के नाम से है। भारत के प्रख्यात होटल और कॉरपोरेट वातावरण को खूबसूरत बनाने और उपहार के लिए आइरिस को अपनाते हैं।

अपना विस्तार करते हुए आइरिस जाने – माने मॉल्स में कियोस्क प्रारूप में भी कदम रख रहा है। यह बंगलुरू के बाहर पहला प्रयोग है। कियोस्क एक्रोपोलिस मॉल के प्रथम तल पर जहाँ रीड डिफ्यूजर्स, फ्रेगरेंस वैपोराइजर्स, फ्रेगरेंस शैसे, उपहार, पोत्तोपुरी, अरोमेटिक मोमबत्तियाँ, अल्ट्रा सॉनिक मिस्टर्स और लक्जरी साबुन भी शामिल हैं। कियोस्क का उद्घाटन रिपल फ्रेगरेंस के चीफ बिजनेस क्रिएटक अनिक बनर्जी ने किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

13 + 13 =