आईपीएल : रॉयल सुन्दरम के डिजिटल विज्ञापन में दिखेंगे जीवा

0
270

कोलकाता : रॉयल सुंदरम जनरल इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड, ने अपने #BreakingNews अभियान – #ClickTickDone यानी हैशटैग क्लिक टिक डन की शुरुआत की घोषणा की। इस अभियान में लोकप्रिय दक्षिणी सितारा जीवा शामिल है और इसे डिज़नी हॉटस्टार पर इंडियन प्रीमियर लीग के 14 वें संस्करण में रोल आउट किया जाएगा। विज्ञापन अभियान में पाँच 15 वीडियो शामिल हैं और पाँच भारतीय भाषाओं (अंग्रेज़ी, हिंदी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़) में प्रस्तुत किए जाएंगे। डिजिटल विज्ञापन 30 मई 2021 तक प्रसारित किए जाएंगे।
रॉयल सुंदरम जनरल इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड के प्रबंध निदेशक, एमएस श्रीधर ने कहा, “आईपीएल देश में सबसे ज्यादा देखी जाने वाली घटनाओं में से एक है। रॉयल सुंदरम बीमा उत्पाद खरीदने के लाभों पर लोगों को शिक्षित करने का यह एक अच्छा अवसर है। हमारा वीडियो विज्ञापन अभियान अंग्रेजी के साथ चार क्षेत्रीय भाषाओं-हिंदी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ में है। आईपीएल 2021 सीज़न के दौरान वीडियो हॉटस्टार पर दिखाई देंगे। रॉयल सुंदरम जनरल इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड के मुख्य डिजिटल अधिकारी वासु गवरसाना ने कहा, “हम रॉयल सुंदरम के साथ बातचीत की आसानी को उजागर करना चाहते हैं, ब्रेकिंग न्यूज की हमारी रचनात्मक अवधारणा को आगे बढ़ाने के लिए, हमें क्रिकेट से जुड़े विश्वसनीय चेहरे की जरूरत थी। आगामी क्रिकेट फिल्म 83 में एक भूमिका के साथ, जीवा एक प्राकृतिक विकल्प था। वह एक लोकप्रिय व्यक्तित्व के साथ एक लोकप्रिय और बहुमुखी अभिनेता हैं। ”
अभियान में पाँच फ़िल्में शामिल हैं – प्रत्येक 15 सेकंड लंबा; और यूएसपी को याद रखने के लिए एक छोटा और आसान तरीका, जैसे “कार बीमा दावों के लिए कोई कागजी कार्रवाई नहीं” और “बजट स्वास्थ्य बीमा रु।” 7 / – प्रति दिन ”, दूसरों के बीच में। अभिनेता जीवा, इंश्योरेंस न्यूज 24X7 के लिए न्यूज एंकर की भूमिका निभाता है और मैसेजिंग को हथियाना आसान बनाता है – जिससे दर्शकों के लिए अव्यवस्था मुक्त संदेश को समझना आसान हो जाता है।

 

Previous articleएक्रोपोलिस मॉल में बच्चों ने लिया विंटर डायनासोर पार्क का मजा
Next articleनहीं बदलेगी कोटक महिन्द्रा के होम लोन की ब्याज दर
शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

ten + 9 =