आर्ट ऑफ लीविंग ने लगाया निःशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण शिविर

 200 लोगों का स्वास्थ्य परीक्षण हुआ
हावड़ा : आर्ट ऑफ लीविंग द्वारा नारायणा हेल्थ के मार्गदर्शन में एक निःशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण शिविर रविवार को लगाया गया। शिविर में लगभग 200 लोगों ने स्वास्थ्य परीक्षण करवाया। शिविर में ब्लड प्रेशर यानी रक्तचाप, कद एवं वजन माप के अतिरिक्त मधुमेह, हिमोग्लोबिन परीक्षण तथा ईसीजी समेत अन्य परीक्षणों की व्यवस्था थी।

इसके साथ ही लोगों को निःशुल्क दवायें भी प्रदान की गयीं। यह शिविर आर्ट ऑफ लीविंग के सामाजिक प्रकल्प निदेशक भोलानाथ जेना के नेतृत्व में लगाया गया। यह शिविर स्टार क्लब, लिटिल स्टार क्लब, अंकुर क्रिकेट एसोसिएशन तथा जगन्नाथ सेवा समिति के सहयोग से लगाया गया था।

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।