एसबीएम बैंक ने मास्टरकार्ड्स से मिलाया हाथ, पैसे भेजना होगा आसान

0
59

कोलकाता : एसबीएम बैंक के ग्राहकों के लिए भुगतान करना और पैसे भेजना और आसान हो रहा है। एसबीएम बैंक (इंडिया) लिमिटेड और मास्टरकार्ड ने मास्टरकार्ड सेंडटीएम के माध्यम से घरेलू और सीमा पार से भुगतान और प्रेषण के लिए साझेदारी की । एसबीएम बैंक इंडिया के ग्राहक मास्टरकार्ड सेंडटीएम का उपयोग करके वास्तविक समय * घरेलू व्यापार-से-उपभोक्ता (B2C) स्थानान्तरण जल्दी और कुशलतापूर्वक कर सकेंगे।
प्रेषण और भुगतान व्यवसाय एसबीएम बैंक इंडिया की विकास रणनीति की आधारशिला बन गए हैं। बैंकिंग अधिक व्यक्तिगत औऱ संशय भरी रहती है। ग्राहकों की इस उलझन को समझते हुए बैंक ने यह कदम उठाया है। बैंक अपने स्विचिंग पार्टनर, वाईएपी के साथ सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास समाधानों का उपयोग करने के लिए सहयोग कथा का नेतृत्व कर रहा है। मास्टरकार्ड सेंड टी एम मास्टरकार्ड के भुगतान प्रवाह में विविधता लाने और ग्राहकों के लिए भुगतान अनुभव बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है।
एसबीएम बैंक (इंडिया) के हेड-रिटेल एंड कंज्यूमर बैंकिंग, नीरज सिन्हा ने साझेदारी पर टिप्पणी करते हुए कहा, “मास्टरकार्ड सेंडटीएम को पेश करने के लिए मास्टरकार्ड के साथ सहयोग करना मेरी खुशी है – एक सुरक्षित और अभिनव समाधान – जो घरेलू और सीमा पार से भुगतान और प्रेषण के आधुनिकीकरण के लिए तैयार किया गया है। ”
बिन्यामीन गिल्बी, वरिष्ठ उपाध्यक्ष, डिजिटल पेमेंट्स एंड लैब्स, एशिया पैसिफिक, मास्टरकार्ड ने कहा, “मास्टरकार्ड सेंड Ö द्वारा संचालित एसबीएम बैंक लिमिटेड के साथ साझेदारी उनके ग्राहक आधार को त्वरित, सुविधाजनक और सुरक्षित भुगतान अनुभव प्रदान करने की अनुमति देती है। यह साझेदारी एक अन्य उदाहरण है कि कैसे मास्टरकार्ड सेंड टी एम दुनिया भर के लोगों के लिए नए नए समाधान प्रदान कर रहा है, उन्हें पैसे भेजने और प्राप्त करने में सक्षम बनाता है, कब, कहाँ और कैसे वे चुनते हैं। ”
मास्टर र्कार्ड के मुख्य परिचालन अधिकारी, विकास वर्मा ने कहा, “जैसा कि भारत एक डिजिटल अर्थव्यवस्था के रूप में विकसित हो रहा है, व्यापारियों, व्यवसायों और उपभोक्ताओं को भुगतान प्राप्त करने और प्राप्त करने की अनुमति देने वाले सरल, सुरक्षित और वास्तविक समय के समाधान की आवश्यकता है । मास्टरकार्ड सेंड एटीएम इस आवश्यकता को पूरा करता है और एक बेजोड़ अनुभव प्रदान करता है। एसबीएम बैंक इंडिया के साथ मास्टरकार्ड की साझेदारी ग्राहकों को इस तकनीक की पेशकश की गई धनराशि को आसानी से स्थानांतरित करने की अनुमति देती है। ” सुविधा को और बेहतर बनाने के लिए एसबीएम ने वाई ए पी से हाथ मिलाया है।
वाई ए पी के सह-संस्थापक, मधुसूदन ने कहा, “मोबाइल की पहली दुनिया में, सुरक्षित, सुरक्षित और विश्वसनीय लेन-देन डिजिटल भुगतान को अपनाना जरूरी है, मास्टरकार्ड सेंड एक ऐसा ही उदाहरण है, जिसे याद करते हुए हमें एसबीएम के लिए यह शक्ति प्राप्त होने की खुशी है। हमारे ए पी आई प्लेटफ़ॉर्म के हिस्से के रूप में बैंक और उसके साझेदार स्वीकृत लेनदेन के लिए वास्तविक पोस्टिंग समय वित्तीय संस्थान प्राप्त करने पर निर्भर करेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

five × two =