एसबीएम बैंक यू जीआरओ के साथ उतारेगा जीआरओ स्मार्ट बिजनेस, क्रेडिट कार्ड्स

0
94

कोलकाता : एसबीएम बैंक इंडिया ने रुपे द्वारा संचालित ‘जीओएस स्मार्ट बिजनेस’ क्रेडिट कार्ड के लॉन्च के लिए साझेदारी की घोषणा की। । ये सुरक्षित क्रेडिट कार्ड्स की एक श्रृंखला है, जिन्हें विशेष रूप से सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्यमों (एमएसएमई) के लिए डिज़ाइन किया गया है। यूबी कैपिटल उधारकर्ताओं द्वारा एसबीएम बैंक इंडिया के साथ सावधि जमा के खिलाफ इनका लाभ उठाया जा सकता है।
एमएसएमई उद्यमियों को कई वित्तीय चुनौतियों का समाधान करने के लिए क्रेडिट कार्ड #SmartBanking सुविधाओं का रास्ता खोलता है। इनमें उपकरण और आपूर्ति की खरीद, विक्रेता भुगतान का प्रबंधन, व्यापार उपयोगिता बिल भुगतान करने के साथ-साथ कर्मचारियों की यात्रा और मनोरंजन के खर्चों की प्रतिपूर्ति का प्रबंधन जैसे तत्काल खर्चों को पूरा करना शामिल है। आगे फिक्स्ड डिपॉजिट सुविधा के साथ, एमएसएमई उधारकर्ता एक दीर्घकालिक संपत्ति बनाने में सक्षम होंगे।
इस मौके पर यू ग्रो कैपिटल के कार्यकारी अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक शचींद्र नाथ ने कहा, एमएसएमई को तत्काल ऋण की आवश्यकता होती है, जिसके लिए खानपान एक चुनौती बन जाता है, जिससे नकदी प्रवाह में भारी रुकावट आती है। यह व्यवस्था व्यवसायों को इन स्थितियों से प्रभावी ढंग से निपटने में सक्षम करेगी। एसबीएम बैंक इंडिया के , प्रमुख – रिटेल एंड कंज्यूमर बैंकिंग नीरज सिन्हा ने कहा, “ एसबीएम बैंक, इंडिया में, हम विशिष्ट स्मार्ट समाधान बनाने के लिए बैंकिंग, प्रौद्योगिकी और सहयोग की शक्ति का उपयोग करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।
यू ग्रो कैपिटल से व्यावसायिक ऋणों के लिए पात्र एमएसएमई को एसबीएम बैंक के साथ एक फिक्स्ड डिपॉजिट खाता खोलने के लिए वृद्धिशील धनराशि दी जाएगी और क्रेडिट कार्ड उसके नाम पर आवेदक द्वारा रखे गए फिक्स्ड डिपॉजिट की सुरक्षा के लिए पेश किया जाएगा। यू क्रेडिट कैपिटल की मौजूदा नीतियों के अनुसार इस क्रेडिट सुविधा के नियम और शर्तें होंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

four × four =