कर्मचारियों के कोविड -19 परीक्षण को लेकर सक्रिय हुआ कॉरपोरेट जगत

0
280

टीसीएस, विप्रो, जेपीएमसी, जीवीके बायो, मिंडा और ओला ले रहे हैं मेडीबडी की सेवाएं

कोलकाता : देश में लॉकडाउन के बाद आर्थिक गतिविधियाँ फिर से आरम्भ हो रही हैं । इसे देखते हुए कॉरपोरेट जगत पूरी तरह सजग है और कम्पनियाँ कर्मचारियों का कोविड -19 परीक्षण करवा रही हैं। टीसीएस, विप्रो, जेपीएमसी, जीवीके बायो, मिंडा और ओला जैसी कम्पनियाँ मेडीबडी की सेवाएं ले रही हैं।
एबीएफआरएल जैसे कॉरपोरेट्स ने पूर्ण सुरक्षा सुनिश्चित करने में सहायता करने के लिए मेडीबडी, हर किसी के 24 * 7 हेल्थकेयर दोस्त, को ऑनबोर्ड किया है। कॉरपोरेट घराने तेजी से एंटीजन और एंटीबॉडी परीक्षणों के लिए स्क्रीनिंग कर रहे हैं और कोरोनावायरस से अपने कर्मचारियों की रक्षा कर रहे हैं। मेडी बडी की टीम कार्यालयों का दौरा कर रही है और नमूने एकत्र करके परीक्षण में सहायता कर रही है जबकि कार्यालयों में लौटने वाले सभी कर्मचारियों का परीक्षण किया जा रहा है, मेडी बडी नियोक्ता के आधार पर अनुकूलन प्रदान करता है।


इसके अतिरिक्त, जैसे-जैसे मामले बढ़ रहे हैं, मेडी बडी इस महामारी से लड़ने के लिए प्रत्येक नागरिक को भारत भर में घरेलू अलगाव सहायता प्रदान कर रहा है। यह सेवा अलग-अलग लागतों पर 3 पैकेजों में दी जाती है और इसमें आइसोलेशन और अलगाव प्रक्रिया पर मार्गदर्शन, असीमित आहार विशेषज्ञ और फिटनेस विशेषज्ञ परामर्श, 1 महीने के लिए असीमित 24 * 7 टेलीकॉन्सेलेशन, असीमित 24 * 7 कोरोना हेल्पलाइन, लेख, मेलर्स, और जैसी सुविधाएँ हैं। सेवाओं से संबंधित युक्तियां, और सबसे महत्वपूर्ण रूप से एक आइसोलेशन किट जिसमें शामिल है सैनेटाइजर, पल्स ऑक्सीमीटर, IR थर्मामीटर, और बीएमडब्ल्यू बैग। मेडी बडी की एक टीम आवश्यक स्थापित करने और वितरित करने के लिए घरों का दौरा करेगी और अलगाव प्रक्रिया पर मार्गदर्शन ऑनलाइन किया जाएगा। मरीजों को दवाओं की मुफ्त होम डिलीवरी का भी लाभ मिल सकता है। वे आईसीएमआर के दिशानिर्देशों के अनुसार सेंटर विजिट या होम सैंपल कलेक्शन के माध्यम से कोविड -19 टेस्ट की भी पेशकश करते हैं।
मेडी बडी – डॉक्सऐप के सह संस्थापक तथा सीईओ सतीश कन्नन ने कहा. ‘हमने वायरस से निपटने में मदद करने के लिए एक होम आइसोलेशन सपोर्ट प्रोग्राम की संकल्पना की। हम प्रत्येक भारतीय को उच्च गुणवत्ता वाली स्वास्थ्य सेवा प्रदान करने की आशा करते हैं। ”

 

Previous articleके 2 टीएमटी ने उतारा टीएमटी ब्रांड ‘के2जेनॉक्स’
Next articleशी ने जारी किया ‘एब्यूज्ड दुर्गा’ कैलेंडर
शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

8 − 3 =