कोटक जनरल इन्श्योरेंस ने महिला चालकों को दिया सम्मान

0
253

कोलकाता : महिला दिवस के अवसर पर कोटक महिन्द्रा जनरल इन्श्योरेंस कम्पनी लिमिटेड (कोटक जनरल इन्श्योरेंस ) ने महिला चालकों को सम्मान दिया और सामाजिक अभियान #शीड्राइव्सविद्प्राइड की घोषणा की। इसके पहले मार्च 2019 में कोटक जनरल इन्श्योरेंस ने अपने बीमा क्लेम अनुभवों के आधार पर सोशल मीडिया #ड्राइवलाइकएलेडी चलाया था और इसमें महिला और पुरुष पॉलिसीधारकों की नीतियों में अन्तर देखा गया। कंपनी ने समकालीन भारतीय महिलाओं के बारे में बात करने के लिए इस डेटा का लाभ उठाया है जो गहरे सामाजिक पूर्वाग्रहों से लड़ते हुए सड़क सुरक्षा में एक सकारात्मक बदलाव ला रही हैं।

कोटक जनरल इंश्योरेंस के एमडी और सीईओ महेश बालासुब्रमण्यन ने कहा, महिला चालकों को लेकर जिस तरह के पूर्वाग्रह हैं, उनको दूर करने के लिए यह अभियान चलाया गया है। अपने अभियान के मूल संदेश को घर तक पहुंचाने के लिए, हमने एक लाइव पोल करके एक अनोखा सामाजिक प्रयोग किया, जिससे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मों को आकर्षक स्वरूप देने की पेशकश की गई। पोल से प्रतिक्रियाएं हमारी मुख्य कहानी में फीड होती हैं, जो लोगों की प्रतिक्रियाओं पर विचार करती है।

Previous articleमहिला खिलाड़ियों के सपनों को पूरा करेगा मेडीबडी, शुरू किया ‘#ऑलराउंडर्स’
Next articleद हेरिटेज अकादमी में मनाया गया अन्तरराष्ट्रीय महिला दिवस
शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

2 + twelve =