कोलकाता पहुँची लकड़बग्घा की टीम, जारी हुआ ‘पुरनो शेई’ गीत

0
23

कोलकाता । एक पशु प्रेमी पर आधारित भारत की पहली एक्शन थ्रिलर फिल्म “लकड़बग्घा” की टीम महानगर पहुँची । फिल्म के मुख्य कलाकार, अंशुमन झा, रिद्धि डोगरा, मिलिंद सोमन, परेश पाहुजा ने रवींद्रनाथ टैगोर के “पुरनो शेई” गीत को जारी किया। बेल्जियन मेस्ट्रो सिमोन फ्रांस्वेट ने इस पूरे गाने को फिर से रीक्रिएट किया है। फिल्म का प्रीमियर हाल ही में आयोजित कोलकाता अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में हुआ था। कोलकाता की कई वास्तविक घटनाओं से प्रेरित यह फिल्म अवैध पशु व्यापार उद्योग को केंद्रित है।

इस मौके पर प्रमुख कलाकार अंशुमन झा ने कहा, “रवींद्रनाथ टैगोर की ‘पुरनो शेई’ गीत को फ्रेंकेट द्वारा फिर से पूरे नए तरीके से संगीतबद्ध किया गया है। इस फिल्म में इस गाने में श्रुति पाठक ने सुर दिया है। कोलकाता में दर्शको को इस गाने में टैगोर के 21वीं सदी की कुछ क्लासिक प्रस्तुति सुनने को मिलेगी। इस फिल्म में लकड़बग्घा बड़े पैमाने पर जानवर और कुत्ते हैं। यह एक सार्वभौमिक फिल्म है। रिद्धि डोगरा ने कहा, “लकड़बग्घा वास्तव में एक विशेष फिल्म है। इसमें एक्शन थ्रिलर है, इसके साथ एक आत्मा भी है। इस फिल्म में अक्षरा नामक मेरा चरित्र है, इस फिल्म के जरिए बड़े पर्दे पर मेरे कॅरियर की शुरुआत है। इस कारण यह फिल्म मेरे लिए विशेष है। आगामी 13 जनवरी 2023 को दुनिया इस रोमांचक फिल्म को बड़े पर्दे पर देखे, मुझे अभी से इसका इंतजार है।

मीडिया से बात करते हुए मिलिंद सोमन ने कहा, ‘मुझे अच्छा लगा कि कैसे एक रोमांचक मार्शल आर्ट के रूप में क्राव मागा को इस फिल्म की स्क्रिप्ट में शामिल किया गया है। अंशुमन ने क्राव मागा में काफी प्रशिक्षण लिया है। इस मार्शल आर्ट को उजागर करने के लिए कोरियोग्राफी विशेष रूप से तैयार की गई थी । एक बंगाली पिता और एक मार्शल आर्ट ट्रेनर का किरदार में लिए यह बहुत मजेदार अनुभव था।
इस फिल्म को न्यूयॉर्क, 2022 में एचबीओ साउथ एशियन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के उद्घाटन के लिए भी आधिकारिक रूप से चुना गया है। फर्स्ट रे फिल्म्स द्वारा निर्मित यह फिल्म जिसकी अंतिम रिलीज एलजीबीटीक्यू+ थीम पर आधारित ‘हम भी अकेले, तुम भी अकेले’ थी। यह फिल्म 2023 में बड़े पर्दे पर आने के लिए पूरी तरह तैयार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

9 + ten =