जब बात हो खूबसूरती की

खूबसूरत दिखना सबको पसन्द है पर सुन्दरता केवल मेकअप से नहीं होती। इसके लिए जरूरी है कि आप ऐसे सौन्दर्य उत्पाद चुनें जो आपके लिए सही हों। आजकल तो कई ऐसे गिफ्ट हैम्पर भी हैं जो आप तोहफे में भी दे सकती हैं। अमेजन पर हमने ऐसी ही कुछ ही चीजें देखीं…हमने तो बता दिया। अब आप तस्वीर पर क्लिक कीजिए और अपनी मनचाही शॉपिंग कर डालिए…
1.
सोलफ्लावर (Soulflower)


यह गिफ्ट सेट आप किसी को भी उपहार में दे सकती हैं। मल्टीकलर, 670 ग्राम के पैक में उपलब्ध है। 100% शुद्ध और प्राकृतिक उत्पाद है औऱ हानिकारक रसायनिक पदार्थ से मुक्त है।
2.
फुट फाइल सेट


टोनी स्टार्क (Tony Stark) का फ़ुट फाइल सेट आपकी मृत औऱ कठोर त्वचा को कटा देता है। यह डेड हार्ड स्किन कैलस रिमूवर, पोर्टेबल स्क्रैपर पेडीक्योर रास्प टूल, फ़ुट केयर टूल है। प्लास्टिक और स्टेनलेस स्टील से बना, जो टिकाऊ है और आसानी से डीफॉर्म नहीं होती है। भिन्न फुट फ़ाइल शामिल है, जो अधिक सुविधाज़नक और व्यवहारिक है.
मोटी और कठोर त्वचा को सेकंडों में कोमलता और सुरक्षित तरीके से निकाल देता है. न हटने वाली कठोर और मोटी त्वचा को हटाता है और कैलसेज़ को स्क्रैप करता है। क्लैवस और मोटे अंगूठे के नाखून, मृत त्वचा और नाखूनों के बीच गंदगी को हटाता है। होम या प्रोफ़ेशनल प्रयोग के लिए पोर्टेबल साइज़ सुविधाज़नक है। सबसे अच्छी बात यह है कि आप इसे आराम से अपने पर्स में भी सफर के दौरान रख सकती हैं।
3
हेल्थसेंस नैनो-क्योर FS550 फ़ेशियल स्टीमर और मेडिकल स्टीम इन्हेलर वेपोराइज़र

नैनो-आयनिक तकनीक के साथ (सफ़ेद/गुलाबी) बच्चों के लिए सुरक्षित है। नैनो-क्योर आउटलेट से पानी का छिड़काव नहीं करता है और इसलिए बच्चों और वयस्क द्वारा उपयोग किया जाने वाला सुरक्षित श्वसन रोगों के लिए कुशल चिकित्सा प्रदान करता है और बच्चों में संवेदी क्षमताओं में सुधार करता है।
सर्दी, एलर्जी, रीनिट्स और सांस लेने संबंधी अन्य कमियों को दूर करता है, जकड़न को कम करने के लिए नाक के मार्ग को साफ़ करता है और प्रभावी रूप से खांसी, सर्दी, फ़्लू और ब्रोंकाइटिस से राहत देता है।
शक्तिशाली नैनो स्टीम: नकारात्मक रूप से आवेशित आयनों के साथ महीन नैनोमीटर साइज़ की स्टीम उत्पन्न करता है जिसके परिणामस्वरूप 10 गुना अधिक प्रभावी और तेज़ी से अब्ज़ॉर्प्शन होता है, सुसंगत और व्यापक भाप प्रवाह पूरे चेहरे को ढकता है।
UV स्टेरेलाइज़र हॉट स्टीम: स्टीम एक UV लैम्प से होकर गुजरती है ताकि स्वच्छता सुनिश्चित की जा सके जबकि त्वचा और नाक के मार्ग का उपचार किया जा रहा है, सिरेमिक PTC हीटिंग एलिमेंट 40 सेकंड के भीतर तेज़ी से हीटिंग सुनिश्चित करता है
साइलेंट ऑपरेशन और ऑटो-ऑफ: नैनो-इलाज वस्तुतः ऑपरेशन करते समय शांत होता है, इसलिए आप बिना विचलित हुए अपने स्टीमिंग सेशन थैरेपी का आनंद ले सकते हैं, टैंक खाली होने पर डिवाइस स्वचालित रूप से बंद हो जाता है
हल्के वज़न का और पोर्टेबल: एलिगेंट तरीके से डिज़ाइन की गयी हैंडल इसे किसी भी ज़रूरी स्टोरेज के लिए पोर्टेबल बनाता है, यह हल्का भी होता है ताकि आप इसे आसानी से कहीं भी और हर जगह ले जा सकें।

4
वीएलसीसी पेडीक्योर और मैनीक्योर किट

घर पर बैठे ही कीजिए आराम से पेडीक्योर और मैनिक्योर।
5
Zency रबर इंडस्ट्री वाटर प्रूफ फुट हील केयर सॉक्स

हाथों के लिए तो दस्ताने हैं पर पैरों के लिए भी अब मोजे हैं। इन जुराबों को पानी का डर नहीं है। आपके पैरों की सुरक्षा के लिए आपके पास होने ही चाहिए। सुपर स्ट्रॉन्ग प्योर नेचुरल रबर विंटर सॉक्स ZRI वाटरप्रूफ सॉक्स जो कि प्रोप्राइटी लेटेक्स कम्पाउंड से बने हैं, वॉशिंग पाउडर डिटर्जेंट, लैग हील क्रैक, स्विमिंग पूल, रसायनिक पदार्थ, कंस्ट्रक्शन इस्तेमाल, हाइकिंग और किसी भी त्वचा एलर्जी लेग मानव शरीर का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा हैं किसी भी एलर्जी और त्वचा एलर्जी को पहले लागू किया गया है त्वचा को पीछे छोड़ता है। लेग फुट केयर वाटरप्रूफ सॉक्स फटी ऐड़ियों से राहत देता है और पैर नर्म बनाता है।
6
खादी नेचरल गिफ्ट बॉक्स


खादी की गुणवत्ता के बारे में सबको पता है। खादी नेचरल गिफ्ट बॉक्स में 6 उत्पाद हैं जो आपकी त्वचा औऱ बालों का ख्याल रखेंगे। पैक 550 ग्राम का है।

7
ब्यूटी मसाजर और फुट पेडीक्योर, कैलस रिमूवर


JSB HF134 पर्सनल केयर किट ब्यूटी मसाजर स्लिमिंग फुट पेडीक्योर कैलस रिमूवर अटैचमेंट के साथ (4 इन 1) 4 इन 1 पर्सनल केयर किट ब्यूटी मसाजर स्लिमिंग फुट पेडीक्योर कैलस रिमूवर अटैचमेंट: रिचार्जेबल
बॉडी स्लिमिंग रोलर अटैचमेंट, बॉडी मसाजिंग बॉल अटैचमेंट, पेडीक्योर अटैचमेंट और कैलस रिमूवर अटैचमेंट। रिचार्जेबल बैटरी द्वारा संचालित शक्तिशाली मोटर, बैटरी सेविंग तकनीक, बेहतर पकड़ के लिए लंबे हैंडल और पूरे शरीर की सफाई में बेहतर पहुंच रखते हैं। उपयोग करने में आसान, साफ करने में आसान, आसान स्टोरेज है। यह 1 साल की वांरटी के साथ आता है जो देश में कहीं भी उपलब्ध है।

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।