जब स्टेज पर फूट-फूटकर रोने लगीं दीपिका

दीपिका पादुकोण अपने पिता प्रकाश पादुकोण के काफी करीब हैं। ये बात पिछले दिनों फिल्‍मफेयर अवार्ड्स समारोह के दौरान भी देखने को मिली। यहां स्‍टेज पर दीपिका ने अपने पिता की एक चिट्ठी पढ़ी, जिसमें उन्‍होंने अपने संघर्ष के दिनों को बयां किया था। ये चिट्ठी पढ़ते हुए दीपिका की आंखों से आंसू झलक पढ़े।

इस पल से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दीपिका की आंखों से आंसू रुकने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। प्रकाश पादुकोण के द्वारा लिखी ये चिट्ठी इतनी भावुक थी कि दीपिका के साथ फंक्शन में मौजूद लोग भी इमोशनल हो गए। कुछ लोगों की आंखें भी नम हो गईं।

बता दें कि दीपिका पादुकोण को फिल्‍म ‘पीकू’ में शानदार अभिनय करने के लिए बेस्‍ट एक्‍ट्रेस के खिताब से नवाजा गया था। फिल्‍म में उनके अपोजिट अमिताभ बच्‍चन नजर आए थे। ये फिल्‍म एक पिता और बेटी के रिश्‍ते पर आधारित है।

वैसे बता दें कि इन दिनों दीपिका हॉलीवुड फिल्‍म XXX: The Return of Xander Cage की शूटिंग में व्यस्त हैं। हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग से जुड़ी कुछ तस्‍वीरें सामने आईं। इरमें दीपिका विन डीजल के साथ काफी हॉट एंड सेक्सी नजर आ रही हैं।

 

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।