जमशेदपुर प्रेस क्लब के नये कार्यालय का उद्घाटन

0
88

जमशेदपुर : जुबिली पार्क गेट नम्बर-2 साकची के सामने स्थित नये प्रेस क्लब ऑफ जमशेदपुर के कार्यालय का उद्घाटन शुक्रवार को झारखंड  के स्वास्थ्य एवं आपदा प्रबंधन मंत्री बन्ना गुप्ता व वरीष्ट पत्रकार सिद्धीनाथ दुबे ने संयुक्त रूप से किया।  इस मौके पर क्लब के अध्यक्ष पुतुल सिंह उर्फ प्रशांत सिंह, महासचिव अंजनी पांडेय समेत अन्य पदाधिकारी मौजूद थे। उद्घाटन के बाद अपने सम्बोधन में मंत्री बन्ना गुप्ता ने कहा कि राज्य सरकार पत्रकारों को लेकर संवेदनशील है। इस भवन में पत्रकार अपने फुरसत के क्षण बिता सकेंगे। पत्रकार जनता की अभिव्यक्ति है और उनकी सुविधा का ध्यान रखना जनप्रतिनिधि का दायित्व है।

कोरोना काल में पत्रकारों ने अपने कर्तव्य का निर्वाह कुशलता के साथ किया है और अपनी जान भी जोखिम में डाली है। उम्मीद है कि पत्रकारों के हितों को ध्यान में रखकर स्वास्थ्य सुविधा के क्षेत्र में बड़ी घोषणा कर सकती है।  मंत्री ने भविष्य में हरसम्भव सहयोग का आश्वासन दिया। वरिष्ट पत्रकार सिद्धीनाथ दुबे एवं क्लब के अध्यक्ष प्रशांत सिंह पुतुल ने भी मंत्री के सहयोगी रवैये की सराहना की। गौरतलब है कि इस नये भवन का निर्माण मंत्री बन्ना गुप्ता की पहल पर करवाया गया है।

 

Previous articleरोशनी के त्योहार में कुछ मीठा हो जाए
Next articleसीएम मैटीरियल थे ममता के मेंटर सुब्रत मुखर्जी
शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

19 + nine =