जियो यूजर्स को बड़ी राहत, वापस आए ₹149 और ₹98 वाले प्लान

0
165

नयी दिल्ली : रिलायंस जियो ने एक बार फिर प्रतियोगिता बढ़ा दी है। एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया द्वारा दूसरे नेटवर्क्स पर फ्री कॉलिंग किए जाने के जवाब में रिलायंस जियो ने अपने 98 रुपये और 149 रुपये वाले प्लान को फिर से उपलब्ध करा दिया है। कंपनियों द्वारा टैरिफ रिवाइज किए जाने के बाद यूजर्स के लिए डेटा तो महंगा हो ही गया था, लेकिन पहले मिलने वाली अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग पर लगाई गई FUP लिमिट ने यूजर्स को काफी निराश किया था।
यूजर्स की परेशानी को देखते हुए कंपनियां अब अपने प्लान्स में बदलाव करती दिख रही हैं। फिलहाल आइए जानते हैं कि रिलायंस जियो के 98 रुपये और 149 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को क्या बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं।
149 रुपये वाले प्लान में मिलने वाले फायदे
टैरिफ रिवाइज होने के बाद जियो के पोर्टफोलियो में डेली 1जीबी डेटा वाले प्लान खत्म हो गए थे। कई यूजर्स को इससे काफी परेशानी होने लगी थी। जियो ने यूजर्स की जरूरत को समझते हुए 149 रुपये वाले प्लान को फिर से उपलब्ध करा दिया है।
जियो का 149 रुपये वाला प्लान फिर से उपलब्ध
प्लान में यूजर्स को 24 दिन की वैलिडिटी के साथ रोज 1जीबी डेटा ऑफर किया जा रहा है। यह प्लान डेली 100 फ्री एसएमएस के साथ आता है। प्लान को सब्सक्राइब कराने वाले यूजर्स को जियो-टू-जियो कॉलिंग फ्री मिलती है। वहीं, दूसरे नेटवर्क्स पर कॉल करने के लिए इसमें 300 FUP मिनट मिलते हैं। यूजर्स को इस प्लान के साथ रिलायंस जियो के ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।
98 रुपये वाले प्लान में मिलने वाले लाभ
98 रुपये के इस प्लान में 28 दिन की वैलिडिटी मिलती है। प्लान में पूरे वैलिडिटी पीरियड के लिए कुल 2जीबी डेटा ऑफर किया जा रहा है। यह प्लान उन यूजर्स के लिए काफी काम का है जिन्हें कॉलिंग ज्यादा पसंद है। प्लान में जियो-टू-जियो कॉलिंग फ्री है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

seven + 9 =