दि इकोनॉमिक टाइम्स ने भवानीपुर एजूकेशन सोसाइटी कॉलेज को दिया अवार्ड

0
417

कोलकाता :  इकोनॉमिक टाइम्स ने भवानीपुर एजूकेशन सोसाइटी कॉलेज को तीसरी बार प्रेस्टिजियस अवार्ड प्रदान किया। यह अवार्ड संपूर्ण देश के शैक्षणिक संस्थानों और गैर शैक्षणिक संस्थानों को दिया जाता है। भवानीपुर एजूकेशन सोसाइटी कॉलेज, कोलकाता को यह तीसरी बार प्रेस्टिजियस अवार्ड प्रदान किया गया है जो बहुत ही महत्वपूर्ण और प्रोत्साहन से पूर्ण है। इस अवसर पर डीन प्रो दिलीप शाह ने इकोनॉमिक टाइम्स को धन्यवाद देते हुए कहा कि भवानीपुर एजूकेशन सोसाइटी कॉलेज की छोटे-छोटे महत्वपूर्ण कार्यों को इकोनॉमिक टाइम्स की टीम ने गौर किया है यह अवार्ड उसी का परिणाम है।कॉलेज में होने वाले अट्ठारह से अधिक कलेक्टिव और कॅरियर विषयक विभिन्न विषयों पर वेबिनार, सामाजिक कार्यों के लिए एन एस एस आदि विभिन्न क्षेत्रों में सहयोग, साथ ही “प्रतिध्वनि “द्वारा नेत्रहीन विद्यार्थियों के लिए ऑडियो  बनाये गये हैं जो समाज के लिए महत्वपूर्ण भूमिका है।
एक अन्य कार्यक्रम में प्रो. दिलीप शाह ने बताया कि प्लेसमेंट ड्राइव के अंतर्गत कॉलेज में हर वर्ष कई प्रसिद्ध कंपनियां आकर विद्यार्थियों का प्लेसमेंट करती हैं। इस वर्ष भी कोरोना के नियमों का पालन करते हुए प्लेसमेंट हुए हैं। तिरसठ विद्यार्थियों ने प्लेसमेंट के लिए पंजीकरण करवाया।  जिसमें एडोर इंडिया, रिवर्स फेक्टर, फ्रुटर्स, यूरोडाइट, सिमको कंसल्टेंसी जैसी पांच कंपनियों ने कुल मिलाकर छब्बीस विद्यार्थियों  को प्लेसमेंट दिया। इस कार्यक्रम का आयोजन प्रो मीनाक्षी चतुर्वेदी, प्रो दिव्या उडीसी ने किया। हमारे विद्यार्थियों को इकोनॉमिक टाइम्स ने प्रेस्टिजियस अवार्ड प्रदान कर कॉलेज को प्रोत्साहित किया है।

Previous article‘बंगीय हिंदी परिषद’ में ऑनलाइन काव्य-गोष्ठी ‘कविकल्प’ का आयोजन
Next articleभवानीपुर एजुकेशन सोसाइटी कॉलेज में फोटोग्राफी प्रतिस्पर्द्धा
शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

9 − seven =