द हेरिटेज स्कूल ने आयोजित किया स्कूल फेस्ट यूथोपिया 2020

0
209

वर्चुअल तरीके से हुआ आयोजन
कोलकाता : द हेरिटेज स्कूल कोलकाता ने हाल ही में अपना स्कूल फेस्ट यूथोपिया 2020 पहली बार वर्चअल तरीके से आयोजित किया गया। कार्यक्रम का उद्घाटन मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित अभिनेत्री एकावली खन्ना ने किया। इस फेस्ट में भारत 33 और विभिन्न देशों के 5 अन्तरराष्ट्रीय स्कूलों ने भाग लिया। स्कूल की प्रिंसिपल सीमा सप्रू ने इस आयोजन के लिए विद्यार्थियों के परिश्रम की सराहना की। इस कार्यक्रम में कल्याण भारती ट्रस्ट के उपाध्यक्ष तथा स्कूल की प्रबन्धन कमेटी के चेयरमैन विक्रम स्वरूप, कल्याण भारती ट्रस्ट के निदेशक प्रबीर राय तथा कल्याण भारती ट्रस्ट के सीईओ प्रदीप अग्रवाल उपस्थित थे। विद्यार्थियों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किये। इन्स्टाग्राम पर सचेत टंडन और परम्परा ठाकुर ने प्रस्तुति दी।
इस दो दिवसीय कार्यक्रम में फैशन शो, रचनात्मक लेखन, शतरंज, पूर्वी क्षेत्र के नृत्य हुए जिसका आय़ोजन लाइव रहा। इस फेस्ट में ओवरऑल चैम्पियन्स ट्रॉफी औरंगाबाद के स्टेपिंग स्टोन हाई स्कूल को मिली। दूसरे स्थान पर संयुक्त रूप से अक्षर स्कूल तथा कोठारी इंटरनेशनल स्कूल रहे। तीसरे स्थान पर सेंट जेवियर्स कॉलेजिएट स्कूल, कोलकाता रहा।

Previous articleकविता:- मेरी ‘हिन्दी’
Next articleहमारी जातीय एकता की भाषा है हिंदी
शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में पंजीकरण कर के लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। पंजीकरण करने के लिए सबसे ऊपर रजिस्ट्रेशन पर जाकर अपना खाता बना लें या कृपया इस लिंक पर जायें -https://www.shubhjita.com/registration/

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

five × three =