नहीं रहे आजो बा, 84 साल के रवि पटवर्धन का निधन

मुम्बई :  मराठी और हिंदी सिनेमा-टीवी जगत के अभिनेता रवि पटवर्धन का निधन हो गया। वे 84 साल के थे औऱ दिल का दौरा पड़ा था। रवि को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी इसके बाद उन्हें निजी हॉस्पिटल में दाखिल करवाया गया, लेकिन उनकी हालत में सुधार नहीं हुआ। इसके पहले मार्च 2020 में भी रवि को दिल का दौरा पड़ा था।
200 से ज्यादा फिल्मों में कर चुके थे काम
1937 में जन्मे रवि लॉकडाउन से पहले मराठी शो अगाबाई सासुबाई में आजो बा के किरदार में देखा गया था। उन्होंने 200 से ज्यादा फिल्मों और 150 से ज्यादा टीवी शो में काम किया। रवि को अंकुश, तेजाब जैसी हिंदी फिल्मों में भी देखा गया था। उनकी शख्सियत के कारण उन्हें गांव के प्रधान, पुलिस कमिश्नर, जज और विलेन के रोल ज्यादा मिलते थे। रवि के परिवार में पत्नी, दो बच्चे, बहू और पोते-पोतियां हैं।

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।