निटको ने उतारीं इटली निर्मित टाइल्स स्लैब्स

0
516

कोलकाता : निटको इटली में बनीं टाइल्स भारतीय बाजार में उतारी हैं। संग्रह में छोटे, मध्यम से अतिरिक्त बड़े, (2×1 फीट, 2×2 फीट, 2×4 फीट से 8×4 फीट) तक सभी आकारों में एक सीमा होती है, जो संगमरमर, पत्थर, सीमेंट और न्यूवो इटैलियन लुक, एक आधुनिक मिश्रण से सभी लोकप्रिय रंग रेंज को कवर करता है। बड़े प्रारूप वाली टाइलों की नयी श्रेणी, वर्ग नवीनतम तकनीक में सर्वश्रेष्ठ के साथ आती है, 6 मिमी मोटाई (8×4 फीट) में, उद्योग में उच्चतम शक्ति और स्थायित्व के साथ, किसी भी मौजूदा टाइल की तुलना में अधिक है। फुल बॉडी अनगल्टेड टाइल्स का यह संयोजन, केवल प्राकृतिक मिट्टी के साथ बनाया गया है और शॉपिंग मॉल, हवाई अड्डों आदि जैसे भारी शुल्क क्षेत्रों के लिए उपयोग केवल भारत में एक ही सुविधा है।
मेड इन इटली कलेक्शन में 3 नए एक्स एल डिज़ाइन अज़ुल (ब्लू), और ब्लैक एंड व्हाइट ग्रेफाइट जैसे दिलचस्प रंगों में उपलब्ध हैं। यह संग्रह ग्राहकों को आवासीय और सार्वजनिक दोनों परियोजनाओं में बोल्ड शेड के साथ प्रयोग करने की अनुमति देता है।
इतालवी सटीक तकनीक इन टाइलों को दीवार और फर्श दोनों अनुप्रयोगों के लिए बाहरी और व्यावसायिक क्षेत्रों जैसे सभी एप्लिकेशन क्षेत्रों में उपयोग करने के लिए तकनीकी रूप से बेहतर और सही विकल्प बनाती है।
मुंबई की इस कंपनी ने पहले अपना पहला सेट मेड इन इटली टाइल्स – एयॉन, अर्थ और नॉर्डिक में लॉन्च किया था। निटको के एमडी विवेक तलवार ने कहा, “हम मेड इन इटली टाइल्स के अपने नए संग्रह को लॉन्च करके खुश हैं। ये टाइलें विभिन्न आकारों में उपलब्ध हैं, जिनमें 8×4 फीट सबसे बड़ा है। ये न सिर्फ कोविड सैनिटाइजेशन रेसिस्टेंट हैं बल्कि किसी भी स्पेस के सौंदर्यशास्त्र को भी उभारते हैं। हमें विश्वास है कि हमारे ग्राहक इस संग्रह को पसंद करेंगे जो बेजोड़ इतालवी उत्कृष्टता का दावा करता है।

Previous articleसीवरेज का पानी उपचारित कर दुबारा उपयोग में लाकर किया जल संरक्षण
Next articleबड़े भाग ते फागुन आयो री”  होली के रंग अर्चना के संग
शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

8 + six =