नेफ्रोकेयर इंडिया के वॉकथॉन में ‘वॉक फॉर योर किडनी’ का संदेश

कोलकाता । नेफ्रोकेयर इंडिया ने गत 15 दिसंबर को एक साल सफलतापूर्वक पूरा किया। नियमित रूप से 30 मिनट तेज चलने से किडनी स्वस्थ रहती है और इसे ध्यान में रखते हुए नेफ्रोकेयर की और से ‘ए वॉक फॉर योर किडनी’ का संदेश देते हुए वॉकथॉन का आयोजन किया। इसमें लगभग 200 प्रतिभागियों के साथ-साथ समाज के मशहूर हस्तियां इस स्वस्थ अभ्यास के विचार को फैलाने के लिए अपने कदमों मिलाए। यह वॉकथॉन नेफ्रोकेयर से शुरू होकर होटल गोल्डन ट्यूलिप पर खत्म हुई।
कार्यक्रम के बाद नेफ्रोकेयर के संस्थापक और निदेशक डॉ. प्रतिम सेनगुप्ता ने स्वस्थ समाज गढ़ने का आह्वान किया । उन्होंने कहा, हम अपने संस्थान में रोगियों का इलाज एक अनोखे तरीके से करते हैं, हमारा मिशन सस्ती कीमत पर बेहतरीन सुविधा के साथ इन मरीजों का देखभाल करना है । इस कार्यक्रम में कई प्रतिष्ठित हस्तियों में डॉ. प्रतिम सेनगुप्ता (नेफ्रो केयर के संस्थापक और निदेशक); दिब्येंदु बरुआ (शतरंज ग्रैंडमास्टर); आईएलएस ग्रुप ऑफ हॉस्पिटल की सीईओ डॉ. निबेदिता चटर्जी; राम कृष्ण जायसवाल (मालदीव के महावाणिज्य दूतावास); जॉयदीप दास (उप सचिव, खेल मंत्रालय); देवाशीष दत्ता, (मोहन बागान क्लब के सचिव और अभिभाषक); सैकत बिस्वास (चेम्बर ऑफ कॉमर्स बंगाल चैप्टर के साथ समाज की कई अन्य प्रतिष्ठित हस्तियां इस आयोजन में शामिल हुए। इस कार्यक्रम का सफल प्रबंधन मैप 5 इवेंट्स द्वारा किया गया।

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।