न्यू नॉर्मल : अपनी शादी दिखायी, मेहमानों के घर पहुँयाया खाना

0
188

कोरोना काल के चलते आए दिन शादी में तरह-तरह का बदलाव नजर आ रहा है। कोई शादी के लंबे रस्मों-रिवाज को एक ही दिन में पूरा कर रहा है तो कहीं  लोग वीडियो कॉल के जरिये मेहमानों से दूल्हा-दुल्हन आशीर्वाद लेते नजर आ रहे हैं। इसी बीच तमिलनाडु के एक दम्पति की शादी का खास तरीका सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
तमिलनाडु के दम्पति ने अपनी शादी में मेहमानों के लिए न सिर्फ वेबकास्ट का आयोजन किया बल्कि मेहमानों के घर खाना पहुँचाया भी। हाल ही में एक ट्विटर यूजर ने इस शादी का इनविटेशन कार्ड सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। उन्होंने शादी के मेन्यू का भी साथ में भेजे। शादी में आमंत्रित मेहमानों के घर चार रंग-बिरंगी और खूबसूरत डलिया भेजी गयी।
सोशल मीडिया पर यह पोस्ट वायरल हो रही है। यूजर्स कोरोना काल में शादी के इस आइडिया से बहुत इम्प्रेस हुए। एक यूजर ने कहा – ‘ये बहुत अच्छा आइडिया है’। किसी ने लिखा ‘अगर शादी-ब्याह के दौरान खाने की बर्बादी रोकना है तो इस आइडिया को कोरोना काल के बाद भी अपनाना चाहिए’। दम्पति ने भेजे गये भोजन के साथ ये भी बताया कि इस खाने के साथ में पैक किए गए केले के पत्ते पर किस जगह कौन सी चीज रखनी चाहिए। एक यूजर ने कहा कि इस बारे में उसे पहले नहीं पता था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

three × four =