परिधान जो सुकून दें और बनायें…स्टाइलिश भी

फागुन का मौसम आ गया है…हवा में फाल्गुन की महक है….और अब होली का त्योहार भी सामने है….और साथ ही महिलाओं का महीना..चौंक गये..अरे…हम शायरी नहीं कर रहे..बल्कि सोच रहे हैं…इस पूरे मौसम को खूबसूरत और मनभावन बनाने के लिए हम क्या कर सकते हैं…ये सोच रहे हैं….अच्छा ये बताइए कि आपने क्या कभी सोचा है कि फैशन भी एक तरीका हो सकता है…खुशियाँ जाहिर करने का। दरअसल, बात जब खुशियों और अच्छे पलों की होती है..तो हम अक्सर यह सोच लेते हैं कि खुद को अलग और दिखाने के लिए हमें हमेशा भड़कीले रंग पहनने की जरूरत है…और कई बार मूड नहीं होने पर भी हम इसे पहनते हैं मगर लुक अगर आधुनिक होने के साथ थोड़ी शालीनता और गम्भीरता भी दे…ऐसे परिधान जो आपको खूबसूरती ही नहीं बल्कि सुकून भी दें…महानगर में शेक्सपीयर सरणी में खुला निशा एम. लोयलका का नया फैशन स्टोर ऐसी ही ताजगी देता है जहाँ हमें ऐसे ही परिधान देखने को मिले। 1500 वर्गफीट में फैले इस स्टोर का इंटीरियर भी काफी अलग है…और सबसे अच्छे बात यह कि यहाँ लड़के भी आकर निराश नहीं होंगे। बहरहाल…लड़कों के स्टाइल पर बात फिर कभी मगर अभी जब महिला दिवस आने वाला है तो लाजिमी है कि हम लड़कियों के   वेस्टर्न स्टाइल और परम्परागत भारतीय हस्तशिल्प व कढ़ाई का बेजोड़ मेल निशा के कपड़ों में है..स्टोर का उद्घाटन मशहूर टॉलीवुड अभिनेत्री मऊबनी सरकार ने किया…बहरहाल हम लाये हैं निशा के खजाने से कुछ खूबसूरत परिधान जो आपको बनायेंगे…फैशनिस्ता….

 

 

अब इस गाउन को लीजिए..कॉटन है…और गर्मियों की शाम के लिए एकदम सही…रफल्स इसे और भी खूबसूरत बना रहे हैं
गहरे रंग पसन्द हैं तो यह मव गाउन देखिए…इसमें कारदाना का काम है और इसका जैकेट स्टाइल इसे खूबसूरत बना रहा है मतलब शाम की पार्टी हो और भारी – भरकम न पहनना हो..तो यह आपके लिए सही है।
भारतीय फैशन हो और अनारकली न हो…ऐसा तो हो ही नहीं सकताा..यह क्रीम अनारकली जैकेट के साथ उपलब्ध है…दुप्पटा लेने का मन न हो..तो ये आपकी मदद करेगी.. आप दफ्तर की पार्टी से लेकर घर की किसी पार्टी में भी पहन सकती हैं

 

ब्राइडल वेयर हो या फिर कोई और अवसर…यह बेज लहंगा और उस पर की गयी कढ़ाई व बेलबूटे बेहद प्यारे लग रहे हैं…बेज के साथ गुलाबी दुप्पटा है…लहंगे पर कढ़ाई है और बॉर्डर हरा है..आप इसके साथ सिर्फ एक लुक अगर मिनिमल रखें तब भी सबसे अलग दिखेंगी…और पार्टी हो तो मेल खाते जेवर भी फबेंगे। इस पर मोतियों और स्टोन्स का काम है
बेज टॉप और हरा रंग के संयोजन को दर्शाता यह लहंगा बेहद खिल रहा है…इस परिधान की खासियत है इसकी बाँह जो आपको एक महारानी होने का अहसास करवायेगी। इस पर सुनहरी जरी और मोतियों का काम है जो इसकी खूबसूरती बढ़ा रहा है।
यह इंडो वेस्टर्न लहंगा है…और इसके साथ है ऑरगेंजा दुप्पटा..इसमें सुनहरे कारदाना का काम किया गया है। फ्यूजन पसन्द है और रंगों से खेलना पसन्द है तो यह आपके लिए ही है।

सभी परिधान निशा एम. लोयलका के 4, शेक्सपीयर सरणी स्थित स्टोर से। कीमत 10 हजार रुपये से शुरू

 

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।