कवि, गीतकार और पटकथा लेखक जावेद अख्तर से मिले भवानीपुर कॉलेज के विद्यार्थी

कोलकाता । कोलकाता लिटरेरी मीट 23 का आयोजन बिरला ललित अकादमी में हुआ जहां प्रसिद्ध कवि गीतकार और पटकथा लेखक जावेद अख्तर और नसरीन मुन्नी कबीर ने अपने वक्तव्य रखे। इस कार्यक्रम का संचालन किया संगीता दत्त ने । 23 जनवरी की शाम, छात्रों और शिक्षकों ने जावेद अख्तर के कविता और चर्चा के एक उदार सत्र में भाग लिया।
प्रसिद्ध कवि/गीतकार/पटकथा लेखक जावेद अख्तर ने शबाना आजमी के साथ बिरला ललित कला अकादमी के लॉन में अपने ज्ञान, हास्य और जादुई शब्दों से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।डॉ वसुंधरा मिश्र ने कार्यक्रम की जानकारी देते हुए बताया कि जावेद जी और शबाना जी दोनों को भवानीपुर एजुकेशन सोसाइटी कॉलेज लोगो के साथ मोमेंटो भेंट किया गया। बुक रिडिंग सेशन के छात्रों ने बड़े उत्साह के साथ बातचीत की और सेलिब्रिटी लेखक/कवि से लगभग 4-5 प्रश्न पूछे जिनका उत्तर जावेद जी ने दिया। प्रोफेसर चंपा श्रीनिवासन, डॉ. वसुंधरा मिश्र के सहयोग से इस कार्यक्रम की पहल की गई । प्रो दिलीप शाह के मार्गदर्शन में डॉ वसुंधरा मिश्र और हर्षित चोखानी और सोलह विद्यार्थियों ने कार्यक्रम में भाग लिया।

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।