बजाज कंज्यूमर केयर लाया प्रीमियम मॉइस्चराइजिंग साबुन

0
54

कोलकाता । बजाज कंज्यूमर केयर लिमिटेड ने बजाज आल्मंड ड्रॉप्स मॉइस्चराइजिंग साबुन बाजार में उतारा। कम्पनी के मुताबिक बादाम के तेलऔर विटामिन ई के लाभों के साथ, यह साबुन त्वचा को उत्तम नमी देती है, जिससे त्वचा नरम, स्मूद और चमकदार रहती है।
पूरी सजगता के साथ किए गए वैज्ञानिक अनुसंधान और नवाचार का परिणाम, बजाज आल्मंड ड्रॉप्स मॉइस्चराइजिंग साबुन त्वचा को बेहतर मॉइस्चराइजेशनदेती है। यह उत्पाद कंपनी के बजाज आल्मंड ड्रॉप्स हेयर ऑयल की पेशकश है जिसने दशकों से 13,500 करोड़ रुपये के हेयर ऑयल स्पेस में मजबूत स्थिति बनाई है।
इस अवसर पर बजाज कंज्यूमर केयर के प्रबंध निदेशक, जयदीप नंदी ने कहा, “ इस साबुन में बादाम तेल और विटामिन ई न केवल बालों के लिए बल्कि त्वचा को भी लाभ पहुंचानेके लिए प्रसिद्ध रहे। बजाज आल्मंड ड्रॉप्स मॉइस्चराइजिंग साबुन के साथ, हमअब इसी फायदे को एक प्रीमियम साबुन के रूप में पेश कर रहे हैं।” इस ग्रेड 1 गुणवत्ता वाली साबुन की टीएफएम वैल्यू 76 प्रतिशत है और यह बाजार 20,000 करोड़ रुपये से अधिक का है।

Previous articleएमसीसीआई और स्टील सिनैरियो ने आयोजित की सीईओ मीट
Next articleशाबाश मीठू : इडेन में मिथाली और तापसी ने खेली क्रिकेट
शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

19 + eighteen =