बिड़ला हाई स्कूल में मनायी गयी रवीन्द्र जयन्ती

0
166

कोलकाता : बिड़ला हाई स्कूल में हर साल की तरह रवीन्द्र जयन्ती उत्साह के साथ मनायी गयी। कविगुरु की 160 जयन्ती पर हालाँकि हर साल की तरह प्रार्थना सभा में महामारी के कारण कार्यक्रम नहीं हो सका पर विद्यार्थियों के उत्साह में कोई कमी नहीं आई और वर्चुअल माध्यम पर कार्यक्रम आयोजित किया गया।
10वीं कक्षा ए के छात्र राजमित बनर्जी ने पूरे कार्यक्रम का संचालन किया। उसने कवि गुरु रवीन्द्रनाथ ठाकुर के जीवन, कार्यों और उपलब्धियों से भी अवगत कराया। कार्यक्रम की शुरुआत आठवीं कक्षा के छात्रों द्वारा रवींद्र संगीत के साथ हुई। संगीतमय प्रस्तुति के बाद सातवीं कक्षा के छात्रों द्वारा नृत्य प्रस्तुत किया गया। अंत में दसवीं कक्षा के छात्रों ने बेहतरीन आवृत्ति की।

Previous articleताउते से निपटने के लिए सरकार के साथ है ऐसोचेम
Next articleआयातित नहीं, मिथक नहीं, बंगाल की परम्परा और इतिहास हैं राम
शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

four − 2 =